अद्धयात्म

इन चार राशि वालों के जीवन में कभी नहीं होता है प्‍यार, कहीं आप भी तो नहीं

कहते हैं कि इस दुनिया में प्रेम का रिश्‍ता सबसे सच्‍चा होता है चाहे वो पति पत्‍नी का हो या फिर मां और बच्‍चे का। अब आप सोच रहे होंगे कि किसी के बारे में कैसे पता करेंगे कि उसके अंदर प्‍यार के गुण विद्यमान है या फिर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं। दरअसल इसमें आपकी मदद हमारे ज्‍योतिष कर सकते हैं, जी हां कहते हैं कि व्‍यक्ति की राशि से उसका हाव भाव पता कर सकते हैं, राशि मात्र से व्‍यक्ति का व्‍यवहार, चाल चलन यहां तक कि भविष्‍य का भी पता लगाया जा सकता है। कुछ इसी तरह से लोगों के प्‍यार के बारे में भी पता कर सकते हैं।

इन चार राशि वालों के जीवन में कभी नहीं होता है प्‍यार, कहीं आप भी तो नहींआइए जानते हैं कि कौन सी है वो राशि जिनके जीवन में प्‍यार नाम का कोई शब्‍द ही नहीं होता यही कारण है कि कुछ लोगों का वैवाहिक जीवन भी समाप्‍त हो जाता है। तो हम आपको बता दें कि ये वो 4 राशियां है जिनके जीवन में प्‍यार नहीं होता है। इन लोगों के मन में बस एक ही सवाल रहता है कि आखिर वो इतने अभागे क्यों हैं, जिसका जबाब उनको मिलता ही नहीं है।

इनमें सबसे पहली राशि है

1. मेष राशि: इन राशि वाले जातकों के जीवन में लाख प्रयास करने के बाद भी सच्चा प्यार नहीं मिलता है। ये पूरे जीवन प्‍यार के लिए तरसते हैं।

2. सिंह राशि: इस राशि के जातक जबरदस्ती अपनी प्रेमिका पर अपनी विचारधारा थोपने लग जाते हैं और यही कारण है कि इन्‍हें क्रोध बेहद जल्‍दी आता है और इस कारण उनका प्रेम ज्‍यादा दिन तक नहीं चल पाता है।

3. मिथुन राशि: इस राशि के जातक वाले लोग प्रेमी जोड़े में से जो सबसे ज्यादा प्यार करता है वह खुद प्यार को तोड़ने का उत्तरदायी होता है।

4. कुंभ राशि: इस राशि के जातक अपने आप को अभागी ही समझे क्योंकि इनके जीवन में परिस्थितियां विपरीत ही होती हैं।

Related Articles

Back to top button