अद्धयात्म

इन तीन राशियों पर शुरू हुआ राहुकाल का तांडव, रहें सावधान नहीं तो हो सकता है…

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि हमारे जीवन में हमेशा ही कुछ न कुछ परीवर्तन होते ही रहते है। वहीं इस बार राहु का तांडव कुछ राशियों के जातको पर होने वाला है इन राशियों को सावधान रहने की आवश्‍यकता है। वहीं अगर बात की जाये राहुकाल की तो अलग अलग स्थान के लिए राहुकाल बदलता रहता है। यह अंतर समयक्षेत्र में अंतर के कारण होता है। मान्यता अनुसार किसी भी पवित्र, शुभ या अच्छे कार्य को इस समय नहीं करना चाहिए। राहुकाल प्रायः प्रारंभ होने से दो घंटे तक रहता है। पौराणिक कथाओं और वैदिक शास्त्रों के अनुसार इस समय के मध्‍य कोई भी शुभ कार्य नही करने चाहिये।

दरअसल राहुकाल में कोई भी मांगलिक कार्य नही किये जाते है। राहुकाल में कोई भी नया कार्य नहीं किया जायेगा है। इस समय कोई भी निर्णय जल्दबाजी में ना लें ऐसा करना हानिकारक हो सकता है। आपको बता दें कि इस काल के मध्‍य कुछ भी खरीदारी न करें ना ही इस समय कुछ बेचें। जिसकी कुंडली में राहुकाल प्रबल योग बन रहा है उसे राहुकाल में कुछ खरीदना बेचना नहीं चाहिए। राहुकाल के दौरान कोई भी आभूषण या बर्तन नहीं खरीदने चाहिये। क्‍योंकि ऐसा करने से काफी नुकसान उठा सकते है। वहीं इस बार 3 राशियों पर राहुकाल का तांडव हुआ शुरू। अब आप सोच रहे होगे कि आखिर 3 राशियों कौन सी है?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जिन राशियों पर राहु हावी है उन राशियों में मीन, तुला और मेष राशि है, इन राशि वाले जातको को इस समय सावधान रहने की आवश्‍यकता है,इस समय खुशहाल जीवन जीने के लिए थोडी सावधानी बरतने की आवश्यकता है, इन राशि के लोगो को इस समय नौकरी में परेशानी का सामना करना पडेगा,इसके साथ ही इन राशि के लोगो को नौकरी मिलने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए इस समय प्यार के मामले में थोडा सावधान रहें जिससे रिश्ते में कोई तनाव न आएं,नौकरी में काम का दबाव बढेंगा जिससे ऑफिस के काम में व्यस्त बढेंगी, इस समय प्रेम प्रसंग में परेशानी आएंगी।

Related Articles

Back to top button