अजब-गजबमनोरंजन

इन फिल्मों पर है अब प्रोड्यूसर प्रिंयका चौपड़ा की नजर

प्रियंका के प्रॉडक्शन हाउस का कामकाज संभालने वाली उनकी मां मधु चोपड़ा ने यह खबर दी है कि प्रियंका अब सिक्किम और नेपाली फिल्मों को प्रोड्यूस करने वालीं हैं।

l_pc-1483947648-1

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग से न केवल बॉलीवुड में नाम कमाया है, बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी काफी शोहरत बटोरी है। पिछले कुछ समय से जहां वह अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट ‘क्वांटिको सीजन 2’ और ‘बेवॉच’ को लेकर खबरों में रही हैं, तो रीजनल सिनेमा में उनकी एंट्री ने भी काफी तारीफें पाई हैं।

प्रियंका इन दिनों अपने प्रॉडक्शन हाउस ‘पर्पल पेबल्स’ के तहत कई रीजनल फिल्मों को प्रोड्यूस कर रही हैं। प्रियंका के प्रॉडक्शन हाउस में बनी भोजपुरी फिल्म ‘बम बम बोल रहा है काशी’ और मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ रिलीज हो चुकी हैं, तो वहीं पंजाबी फिल्म ‘सरवन’ रिलीज के लिए तैयार है। अब प्रियंका अपने प्रॉडक्शन हाउस में सिक्किम-नेपाली फिल्म बनाने की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म का नाम ‘पौआ’ होगा।

प्रियंका के प्रॉडक्शन हाउस का कामकाज संभालने वाली उनकी मां मधु चोपड़ा ने यह खबर दी है कि प्रियंका अब सिक्किम और नेपाली फिल्मों को प्रोड्यूस करने वालीं हैं। मधु बताती हैं, ‘यह फिल्म पैरंट्स और बच्चों पर बेस्ड होगी। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे सोशल-पॉलिटिकल समाज में मुश्किल हालातों के चलते पैरंट्स बच्चों से अलग हो जाते हैं।’

मीडिया में खबर है कि इस फिल्म में मेल लीड एक्टर के तौर पर किसी स्थानीय कलाकार को लिया जाएगा, जबकि फीमेल लीड कलाकार के लिए किसी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस को साइन किया जाएगा। मधु ने कहा, ‘प्रियंका जब फिल्म ‘मैरी कॉम’ के लिए उत्तर भारत की अलग-अलग जगहों पर गई थी तो उन्हें इस जगह और यहां के लोगो से प्यार हो गया था और इसलिए प्रियंका चाहतीं हैं कि वह यहां की फिल्मों को प्रमोट करें।’

Related Articles

Back to top button