अजब-गजबमनोरंजन

इन फ़िल्मों में फिल्माए गए थे सबसे हॉट इंटीमेट सीन्स…

img_20160924102318NEW DELHI: आजकल हमारा CENSOR BOARD सुर्ख़ियों में है, AJAY DEVGAN प्रोडक्शन की फिल्म ‘PARCHED‘ के सीन्स पर। फिल्म में RADHIKA PATE और AADIL HUSSAIN के बीच फिल्माए गए सीन्स को सेंसर बोर्ड ने ब्लर करवाया है ।

आपको बता दे कि BOLLYWOOD में ऐसी बहुत सी फिल्में हैं जिसको CENSOR BORAD ने पास कर दिया है। आज हम आपको उन्हीं में से कुच फिल्मों के बारे में बताएंगे….

B.A(PASS) :- इस फिल्म में शिल्पा शुक्ला और शादाब कमल के बीच करीब 6 मिनट का INTIMATE SCENE फिल्माया गया था, जो देखने में रियल लगता है। लेकिन सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया था।
JISM:- इस फिल्म के समयJOHN BIPASHA के ब्वॉयफ्रेंड हुआ करते थे। फिल्म में जॉन और बिपाशा के बीच करीब 3 मिनट लंबा INTIMATE SCENEN था, जिसे सेंसर बोर्ड ने पास किया था।
SHOOTOUT AT WADALA:- DIRECTOR SANJAY GUPTA की यह फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ हिट तो नहीं थी, लेकिन जॉन अब्राहम और KANGANA RANAUT के बीच फिल्माया गया लव मेकिंग सीन चर्चा में रहा था।
खैर ये तो हम सभी जानते है कि इन सीन्स का फिल्मों में कोई मतलब नहीं होता लेकिन फिर भी DIRECTORS PRODUCERS DO FOR THEIR SAKE AND FOR THE PUBLICITY.
 

Related Articles

Back to top button