अद्धयात्म

इन 7 राशियों पर बनेगी सूर्य देव की कृपा, मिलेगा शुभ समाचार

इन 7 राशियों पर बनेगी सूर्य देव की कृपा, मिलेगा शुभ समाचारमेष :-

आज का दिन आपके प्रतिकूल रहने के आसार बन रहे हैं। इसीलिए किसी के साथ वाद-विवाद या तकरार करने से आपको बचना होगा। अन्यथा मुसीबत में फंस सकते हैं। आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कामयाब हो सकते हैं।  आपका पूरा ध्यान पैसों के मामलों पर रहेगा। आसपास के लोगों को प्रभावित करने में आप सफल हो सकते हैं। पुरानी समस्याओं का कोई नया समाधान भी मिलने की संभावना है।गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें। आज से पहले शादीशुदा ज़िन्दगी इतनी अच्छी कभी नहीं रही।

वृष :-

आज आपका रूझान धार्मिक कार्यों की तरफ रहेगा, यदि आप किसी तीर्थ यात्रा पर जाने का विचार कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए शुभ है। अचानक पैतृक संपत्ति से जुड़े मामले आपके सामने आ सकते हैं। रहस्यमय और गुप्त विद्याओं को जानने की उत्सुकता रहेगी। धार्मिक कामों में मन लगेगा। संतान से भी सहयोग मिलेगा। आप महसूस करेंगे कि आपके दोस्त सहयोगी स्वभाव के हैं- लेकिन बोलने में सावधानी बरतें।

मिथुन :-

आज आप अपने स्वभाव में एक आंतरिक संतुष्टि महसूस कर सकते हैं। कोई आपको अपनी गोपनीय बात बता सकता है। उसे दबा कर ही रखना होगा। जीवनसाथी या किसी और बेहद करीबी व्यक्ति के साथ लंबी बातचीत हो सकती है। इससे आपका मन भी हल्का हो जाएगा। व्यवसायी जातकों के लिए यह समय थोड़ा मुश्किल हो सकता है, धैर्य से काम करें, आपको अपनी मेहनत का फल अवश्य मिलेगा।

कर्क :-

आज कार्यस्थल पर आपको थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है। किसी धार्मिक स्थल पर जाकर जरूरतमंद को दान करने से आत्मिक शांति मिलेगी। बीगड़े रिश्तों में सुधार करने की कोशिश करेंगे तो सफल हो सकते हैं। पुराने किसी निवेश या अच्छे काम पर विचार करें। आज आप फालतू खर्चा कम करने की कोशिश करेंगे।

सिंह :-

सिंह राशि के जातकों को आज अतिरिक्त खर्च करना पड़ सकता है, हो सकता है आप इस समय खर्च करने में सक्षम हो, ऐसे में सोच समझकर खर्च करें। परिवार और संतान को समय देना होगा। विषम परिस्थितियों से आप प्रभावित हो सकते हैं। आपको सही समय पर मदद मिल जाएगी। कुछ गोपनीय बातें भी आपको पता चल सकती हैं।

कन्या :-

जो जातक अपने जीवन में किसी साथी के आने का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए आज का दिन बहुत ही भाग्यशाली साबित हो सकता है।  दूसरों के लिए कुछ त्याग भी आपको करना होगा। हर स्थिति में विनम्र रहना होगा। रोजमर्रा के कामों में फायदा हो सकता है। कोई इस बारे में पूछ सकता है। आपके कामों से सभी प्रसन्न रहेगें।

तुला :-

आज आपके जीवन में सब कुछ अच्छा होने के आसार हैं। घर से लेकर दफ्तर तक हर जगह एक सकारात्मक ऊर्जा अपने आस-पास महसूस कर सकते हैं। इस समय आप किसी जरुरतमंद की सहायता कर पुण्य कमा सकते हैं।  कोशिशों के लिए आपको पुरस्कार मिल सकता है। अपने विचार जाहिर करने और दूसरों को सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल रहेंगे। प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात होगी।

वृश्चिक :-

आज आप अपने या फिर किसी करीबी की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे। अपने खान-पान पर ध्यान देने के साथ-साथ अपने आस-पास स्वच्छता का भी ध्यान रखें। मकान बदलना चाहते हैं, तो कोशिश शुरू कर दें। परिवार के लोगों और प्रेमीजनों के संबंध मधुर होंगे। बिजनेस में किसी महत्वपूर्ण फैसले के लिए आपकी सलाह ली जा सकती है।

धनु :-

आज आपके विचारों में काल्पनिकता का समावेश हो सकता है। बेहतर होगा इसका इस्तेमाल आप रचनात्मक कार्यों में करें। पिछले कुछ समय से कोई कठिन स्थित चल रही है, तो आज वो सुलझ जाएगी। आज आप कुछ वादे और सौदे कर सकते हैं। किसी खास काम की तैयारी भी हो सकती है|

मकर :-

आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है। लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है। फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें। पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं। यदि आप अपने लिए कुछ खास करना चाहते हैं तो यह समय एकदम उचित है।

कुंभ :-

कुंभ राशि के जातकों को आज कोई विशेष शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा, नौकरी व व्यवसाय करने वाले जातकों को भी अच्छे प्रदर्शन से लाभ प्राप्त होगा।  प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें। काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें।

मीन :-

आज आपका उत्साह और जोश एकदम शिखर पर रहने के आसार हैं। करियर के लिहाज से भी आज का दिन आपके लिए कुछ सकारात्मक परिवर्तन लेकर आ सकता है। व्यक्तिगत मार्गदर्शन आपके रिश्ते में सुधार लाएगा। साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें। गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें।

Related Articles

Back to top button