मनोरंजन

इलियाना, इशिता के बाद सुरवीन ने की गुपचुप शादी

इलियाना डिक्रूज को लेकर खबरें आई कि उन्‍होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला का नाम भी इस क्रम में आ गया है। सुरवीन ने इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी। सुरवीन ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्‍होंने अपने निजी जीवन के बारे में कभी भी मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा।इलियाना, इशिता के बाद सुरवीन ने की गुपचुप शादी

दो साल तक नहीं किया शादी का खुलासा

एक रिपोर्ट के अनुसार, सुरवीन ने 2 साल पहले 28 जुलाई 2015 को ही अक्षय ठक्‍कर के साथ इटली में शादी कर ली थी लेकिन सुरवीन ने इस बात की जानकारी प्रशंसको को अब दी है। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी। बताया जा रहा है कि सुरवीन और अक्षय की शादी परिवारवालों और करीबी दोस्‍तों की मौजूदगी में हुई थी। वहीं अक्षय के बात करें तो वे एक बिजनेसमैन हैं। वैसे तो गुपचुप शादी करने का ट्रेंड बॉलीवुड में पहले से रहा है लेकिन सुरवीन की तरह शायद ही किसी ने दो साल बाद शादी का खुलासा किया हो।

टीवी से हुई थी शुरुआत

सुरवीन चावला के करियर की शुरुआत टीवी से हुई थी। उन्‍होंने साल 2003 से लेकर 2007 के बीच ‘कहीं तो होगा’ सीरियल में काम किया था। सुरवीन ने एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘काजल’ में भी अभिनय किया था। आखिरी बार वे अनिल कपूर के शो ’24’ में दिखी थीं। सुरवीन ने साल 2011 में फिल्‍म ‘हम तुम शबाना’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। इसके बाद उन्‍होंने कन्‍नड़, पंजाबी और तेलगु फिल्‍मों में अभिनय किया। सुरवीन का पहली बार फिल्‍म ‘हेट स्‍टोरी 2’ में लीड भूमिका निभाने का मौका मिला। उनकी आखिरी फिल्‍म ‘पॉर्च्‍ड’ थी, जिसमें उनकी कोस्‍टार राधिका आप्‍टे और तनिष्‍ठा चटर्जी थी। हाल ही में वे अनुराग कश्‍यप और टिस्‍का चोपड़ा के साथ एक शॉर्ट फिल्‍म में काम किया था, जिसे सोशल प्‍लेटफॉर्म पर बेहद पसंद किया गया था।

इलियाना डिक्रूज का ‘सीक्रेट’

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा, साल का मेरा पसंदीदा समय क्रिसमस है और फोटो क्रेडिट देते हुए लिखा, फोटो बाय हब्बी (पति). जिसके बाद मीडिया में वो चर्चा का विषय बन गयीं। इलियाना पिछले काफी समय से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू के साथ लिव-इन रिश्ते में थीं। उनकी इस तसवीर के बाद ऐसे कयास लगाये जाने लगे कि उन्‍होंने एंड्रयू संग शादी कर ली है।

इशिता ने भी किया था हैरान

हालिया रिलीज फिल्‍म ‘फिरंगी’ में लीड रोल निभानेवाली एक्‍ट्रेस इशिता दत्‍ता ने नवंबर महीने में टीवी एक्‍टर वत्‍सल सेठ संग गुपचुप शादी कर ली। वत्सल और इशिता की शादी की ख़बर ने इंडस्ट्री वालों को चौंका दिया, क्योंकि दोनों के अफ़ेयर की किसी को कानों-कान ख़बर नहीं थी। कपिल शर्मा जहां ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में बिजी थे इसी बीच फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस की शादी की खबरें आईं। वत्सल और इशिता ने एक टीवी शो में साथ काम किया था। ख़बरों के अनुसार, दोनों उसी समय से एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। यह शादी बेहद गुपचुप तरीके से हुई, जिसके बारे में परिवार और नज़दीक़ी दोस्तों को छोड़कर किसी को पता नहीं चला।

Related Articles

Back to top button