मनोरंजन

‘इश्कबाज’ की एक्ट्रेस लेंगी 7 फेरे, रील शादी को कहा- ड्रेस रिहर्सल

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ में इन दिनों एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव यानि भव्या की शादी का सीक्वेंस चल रहा है. सीरियल में उनकी रूद्रा (लीनेश मट्टू) से शादी होने वाली है. असल जिंदगी में भी वे जल्द ही शादी करने वाली हैं. वो एक्टर मोहित विजय अब्रोल से सगाई कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू में मानसी ने बताया कि शो में शादी की शूटिंग करना अपनी शादी के लिए ड्रेस रिहर्सल करने जैसा है.'इश्कबाज' की एक्ट्रेस लेंगी 7 फेरे, रील शादी को कहा- ड्रेस रिहर्सल

वे कहती हैं, जिस तरह से हम वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है जैसे सच में शादी होने वाली है. मेहंदी, हल्दी, संगीत के फंक्शन हो रहे हैं.

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, मैं शो में जो कॉस्टयूम पहन रही हूं वो मुझे ऐसा फील करा रहे हैं जैसे मैं सच की दुल्हन बनने जा रही हूं. यह मेरी रियल वेडिंग के लिए ड्रेस रिहर्सल करने जैसा है.

बता दें, इस शो में विलेन का रोल करने वाली एक्ट्रेस विविधा कीर्ति ने हाल में शादी की है. वहीं ओमकारा का रोल प्ले करने वाले कुणाल जयसिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई की है.

स्टार प्लस का शो इश्कबाज लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है. ओबेरॉय ब्रदर्स की जुगलबंदी और बॉन्डिंग फैंस को लुभाती है.

मानसी श्रीवास्तव इश्कबाज से पहले कई टीवी शोज में नजर आई हैं. उन्होंने अर्जुन, फीयर फाइल्स, नीली छतरी वाले, ये है आशिकी, ससुराल सिमर का जैसे शोज में काम किया है.

 

 

 

Related Articles

Back to top button