अजब-गजबमनोरंजन

इस एक्ट्रेस की एंट्री से बदल जाएगा ‘जमाई राजा’

mouli-ganguly_new_22ju_2016722_94425_22_07_2016प्राइमटाइम ड्रामा ‘जमाई राजा’ में अब लोकप्रिय एक्टर मौली गांगुली की एंट्री से कई रोमांचक मोड़ आने वाले हैं। इस खूबसूरत और आकर्षक एक्टर ने टेलीविजन पर अलग-अलग तरह के नकारात्मक किरदार निभाकर अपना एक खास मुकाम बनाया है। अब इस शो में यह एक्टर एक और पावर पैक्ड परफर्मेंस देने के लिए तैयार हैं।

यह एक्टर इस शो में पायल नाम की एक चालाक और हुक्म चलाने वाली दुष्ट औरत का रोल निभा रही हैं। उनकी एंट्री से शो में एक दिलचस्प मोड़ आएगा, जिससे सिद्धार्थ (रवि दुबे), रोशनी (निया शर्मा) और नील (इंदनील सेनगुप्ता) के बीच समीकरण हमेशा के लिए बदल जाएंगे।

आगामी ट्रैक में पायल की एंट्री से सेनगुप्ता परिवार में हलचल मच जाएगी क्योंकि उसकी वापसी में उसका एक छिपा मकसद है। पायल ऐसी औरत है, जिसे विलासितापूर्ण जिंदगी जीना पसंद है और उसे केवल खुद से प्यार है। वह एक बार नील के प्रति आकर्षित हुई थी लेकिन किस्मत कुछ अेसी करवट लेती है कि उसके सपने चूर-चूर हो जाते हैं और उसके दिल में जिंदगीभर के लिए गहरे निशान छोड़ जाते हैं।

मौली कहती हैं ‘मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं फिक्शन स्पेस में कुछ अलग करना चाहती थी और जब पायल के रोल के लिए मुझसे संपर्क किया गया, तो मैं इसे करने के लिए तुरंत राजी हो गई क्योंकि इस किरदार की अनेक परतें हैं जो मुझे बहुत पसंद आईं।’

मौली आगे बताती हैं ‘ग्रे शेड वाले किरदार में विश्वसनीयता लाने के लिए बहुत सारा होमवर्क करना पड़ता है। शातिर किरदारों के जरिये दर्शकों के दिलो दिमाग पर गहरा असर छोड़ना कहीं ज्यादा चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि इससे ही एक कलाकार के रूप में आपकी सही परख होती है। मैं एक जैसे किरदारों में खुद को बांधना नहीं चाहती क्योंकि मुझे खुद को चुनौती देना और अपने लुक्स के साथ प्रयोग करते रहना अच्छा लगता है।’

Related Articles

Back to top button