अजब-गजब

इस एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर की वजह से छोड़ा था बॉलीवुड, आज देखकर पहचान भी नहीं पा रहे लोग

90 के दशक बच्चों के लिए फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ किसी एडल्ट फिल्म से कम नही थी. इस फिल्म में इतना बोल्ड कंटेंट था की यह रातों रात फेमस हो गई. उस दौर की फिल्मो में ऐसे सीन बहुत कम देखने को मिलते थे. इस फिल्म की एक्ट्रेस का नाम तनु श्री दत्त है. जो उस समय काफी फेमस हो गई थी. उस समय इनसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेस पुरे बॉलीवुड में नहीं थी.

19 मार्च 1984 को जमशेदपुर में जन्मीं तनुश्री ने ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड का सफ़र शुरू किया था। एक बंगाली परिवार में जन्मीं तनुश्री ने बी कॉम के दौरान ही मॉडलिंग में करियर बनाने की वजह से अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। साल 2003 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता था और उसके बाद उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया, जो काफी हिट रही।

 

कुछ ही फिल्मे करने के बाद यह खूबसूरत अभिनेत्री अचानक फिल्मो से गायब हो गई थी. हाल ही में वो लम्बे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं और इन तस्वीरों में पहली ही नज़र में उनको पहचान पाना मुश्किल है। अच्छी बात यह है कि वो स्माइल कर रही हैं और खुश और ज़िंदादिल नज़र आ रही हैं।

 

हालाँकि तनुश्री के यूँ अचानक बॉलीवुड छोड़ने का कोई ठोस कारण तो पता नही चला लेकिन उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर पर शोषण के आरोप लगाए थे। लेकिन नाना के खिलाफ लगाये इनके आरोपों को किसी ने सीरियस नही लिया. लेकिन इन्हें फिल्मे मिलना बंद हो गई. फ़िलहाल तनुश्री अमेरिका में रहकर अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही है.

Related Articles

Back to top button