मनोरंजन

इस जवाब पर ट्रोल हुए थे अभिषेक, अब ऐश्वर्या का Video वायरल

हाल ही में अभिषेक बच्चन को अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए ट्रोल किया जाने लगा. अभिषेक ने एक यूजर को करारा जवाब भी दिया. अभिषेक से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस बात को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

दरअसल, ऐश्वर्या राय ने 2005 में अमेरिकी चैट शो ‘लेट शो विद डेविड लेटरमैन’ में गेस्ट बनी थीं. इस दौरान ऐश्वर्या से पूछा गया, क्या आप अभी भी अपने पेरेंट्स के साथ रहती हैं, ये भारत में आम बात है?’ ऐश्वर्या ने जवाब दिया था, ‘भारत में माता पिता के साथ रहना सहज है. हमें पेरेंट्स से डिनर पर मिलने के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेना पड़ता है.’ इस जवाब के लिए ऐश्वर्या काफी चर्चा में रही थीं.

अभिषेक के ट्रोल होने के बाद अब एक बार फिर ऐश्वर्या का ये 13 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

बता दें कि हाल ही में ट्विटर पर ”स्टिल यंगेस्ट” नाम के एक यूजर ने अभिषेक को लिखा कि इस बात का आप बुरा मत मानियेगा, आप आज भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं, जमाना आप पर हंसता है. ऐसा नहीं है कि अभिषेक पहले ट्रोलर्स के निशाने पर नहीं आए, मगर वो ज्यादा प्रतिक्रिया देना पसंद नहीं करते. लेकिन इस बार उन्होंने शांत ना रहते हुए उलटा जवाब देने का विकल्प अपनाया.

अभिषेक ने ट्वीट का सर्कास्टिक अंदाज में जवाब देते हुए कहा ”हां मैं अपने माता-पिता के साथ रहता हूं और ये मेरे लिए सबसे ज्यादा गौरवान्वित होने वाली बात है कि मैं हर समय उनके लिए उपलब्ध हूं. आप भी ऐसा कर के देखिए, आपको अच्छा लगेगा.” बता दें कि अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के साथ अपने माता-पिता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ रहते हैं.

Related Articles

Back to top button