अजब-गजबमनोरंजन

इस बार दिल्ली के रावण को मारेगा ‘बाहुबली’

baahubali_-_prabhas_new_08_10_2016जबरदस्त खबर है कि इस साल दिल्ली की बहुत सारी इवेंट कंपनियां कोशिश कर रही हैं की विजयदशमी के दिन यानी 11 अक्टूबर को प्रभास को भारत की राजधानी दिल्ली ले आएं और उनसे रावण दहन करवाएं। विजयदशमी यानी की दशहरा त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है।

इस साल दिल्ली में सभी इवेंट कंपनियां भारत के सुपरस्टार को वहां ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। वेे चाहते हैं कि इस बुराई पर अच्छाई की जीत प्रभास के हाथों से हो। प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ में उनकी तीरंंदाज़ी से लोग इतने प्रभावित हुए हैं कि वेे लोग चाहते हैं कि प्रभास ही इस साल राम का रूप धारण करके रावण का अंत करे। बता दें कि उनकी फिल्म में उनके एक्शन सीन्स से प्रभावित होकर देशभर में उन्हें सुपर हीरो माना जाता है। ‘बाहुबली’ फिल्म के बाद से प्रभास के प्रशंसक बढ़ते ही जा रहे हैं।

वैसे प्रभास इस फिल्म के सीक्वल ‘बाहुबली- द कन्क्लूजन’ के लिए बेेहद बिजी हैं। कहा जा रहा है इस व्यस्तता के कारण ही वे शायद दिल्ली जा पाएं। प्रभास के प्रवक्ता का कहना है ‘सभी लोगों को राम पसंद हैं। लोगों ने अपने बचपन में राम की कहानियांं सुनी हैं और वही सुन कर सब बड़े हुए हैं। आयोजकों ने इवेंट कंपनियों से अनुरोध किया है कि ‘बाहुबली’ यानी की प्रभास को ही इसके लिए आमंत्रित किया जाए क्योंकि उन्होंने अपने रोल से लोगों के दिलों में अलग जगह बना ली है।’

प्रभास की टीम भी पूरी कोशिश कर रही है कि वे विजयदशमी का त्योहार दिल्ली में जाकर मनाएं लेकिन अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button