मनोरंजन

इस बार बिग बॅास 11 में होगी धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानिए कौन है वो सुपरस्टार

नई दिल्ली :फुल ऑन ड्रामा से बना रिएलीटी शो बिग बॅास 11 में अब एक और नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। लगातार बढ़ते कंट्रोवर्सी के साथ ये शो अब अपने चौथे वीक में एंट्री करने वाला है। यह सीजन बाकी सीजन के हिसाब से बेहद अलग है। खासकर कंटेस्टेंट के मामले में।

इस बार बिग बॅास 11 में होगी धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानिए कौन है वो सुपरस्टारबता दें कि इस हाई वोल्टेड ड्रामा से भरे ड्रामा में एक ऐसे कंटेस्टेंट की एंट्री होने जा रही है जो कि घरवालों की बैंड बजा देगी। हम बात करे रहे हैं सेल्फी क्वीन पूजा की। जिसका सॉन्ग सलमान के सेल्फी सॉन्ग से ज्यादा फेमस है। इंटरनेट पर सुपरस्टार बन चुकी ढिंचैक पूजा इस शो में शामिल हो सकती हैं। इसके साथ प्रियंक शर्मा भी एंट्री ले सकते हैं। बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट उनकी एंट्री की जा सकती है। इस सीजन के शुरू होने से पहले पूजा ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उन्हें बिग बॅास के लिए बुलाया गया है। 

अब ये कंफर्म किया जा रहा है कि इस शो की शुरुआत के बजाए अब उन्हें एक महीने के भीतर इस शो में शामिल किया जा रहा है। बहरहाल,यह सभी कंटेसटेंट बिग बॅास 11 के फाइनल में पहुंच सकते हैं। वहीं नॅामीनेशन के बाद वोटिंग में शिल्पा शिंदे अपनी लोकप्रियता के चलते नंबर 1 पर चल रही हैं। उन्होंने अब अपना गेम प्लान भी बदल लिया है। वह शांत होकर गेम खेल रही हैं। बता दें कि अर्शी इस घर की कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट हैं। वह भी प्लानिंग के साथ गेम खेल रही हैं। वह भी फाइनल में दिखाई दे सकती हैं। 

 

Related Articles

Back to top button