Entertainment News -मनोरंजनफीचर्ड

ईद पर होगा बड़ा मुकाबला! जब दबंग खान से टक्कर लेंगे सनी देओल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का उनके फैन्स के दिल पर ही नहीं, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी राज चलता है. हर साल ईद पर उनकी फ़िल्में दर्शकों का मनोरंजन करती हैं. अगर ईद पर सल्लू भाई की फिल्म रिलीज़ हो रही हो, तो बॉलीवुड का कोई भी एक्टर उनके साथ अपनी फिल्म रिलीज़ करने की जुर्रत नहीं करता. इसकी वजह तो आप जानते ही हैं, क्योंकि सलमान की फिल्मों के सामने किसी की भी फिल्म टिकती नहीं है. लेकिन हाल ही में एक एक्टर ने सलमान को चैलेंज करते हुए इस साल ईद पर अपनी फिल्म रिलीज़ करने की ठानी है.

जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन लाया नया ऑफर, FREE मिलेगा हाई स्पीड नेटईद पर होगा बड़ा मुकाबला! जब दबंग खान से टक्कर लेंगे सनी देओल

ईद के मौके पर रिलीज़ होगी ‘भैयाजी सुपरहिट’

अभी-अभी : देश विरोधियों पर फूटा गौतम गंभीर का गुस्सा…!

जी हां, हम बात कर रहे हैं सनी देओल की, जो एकलौते ऐसे स्टार हैं, जो सलमान से पंगा लेने की हिम्मत रखते हैं. इस साल ईद पर सलमान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज होनेवाली है और सलमान की इस फिल्म से टक्कर लेंगे सनी पाजी, जो अपनी फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ ईद के मौके पर ही रिलीज कर रहे हैं. ये भी पढ़ें: कैसे रहते है सलमान खान अपने घर में , देखिये तस्वीरें

कारों पर महा डिस्काउंट, 4 लाख तक की छूट

नहीं मिल रही रिलीज़ के लिए स्क्रीन

सनी की इस फिल्म में प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और मिथुन चक्रवती मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. खबर मिली है कि नीरज पाठक के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्म पर पिछले 6 सालों से काम चल रहा है. इस बारे में बात करते हुए फिल्‍म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारवाल ने बताया कि ‘वे डिस्ट्रीब्यूटर्स से बात कर रहे हैं कि फिल्‍म को स्‍क्रीन्‍स मिल सके. हालांकि सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ के कारण इस फिल्‍म की रिलीज़ के लिए स्‍क्रीन मिलना मुश्किल है.’ लेकिन उनका मानना है कि अगर उन्हें 2000 थियेटर्स भी मिलते हैं तो भी वे खुश होंगे.

उपचुनावों के रिजल्ट पर बीजेपी ने किया कमेंट, केजरीवाल की ईवीएम हमेशा के लिए हुई खराब…

कबीर और सलमान की धमाकेदार जोड़ी तोड़ेगी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

जैसा कि सभी जानते हैं सलमान की ट्यूबलाईट रिलीज़ से ही पहले लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है और यह फिल्म सलमान और कबीर खान की जोड़ी बना रही है. इससे पहले भी कबीर और सलमान की जोड़ी ने ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी हिट फ़िल्में बनाई है, तो ज़ाहिर है ये बॉक्स ऑफिस पर कब्ज़ा जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. ऐसे में सनी की ‘भैयाजी सुपरहिट’ का क्या होता है, ये तो वक्त ही बताएगा.

 

Related Articles

Back to top button