Political News - राजनीतिState News- राज्यउत्तराखंड

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत को पैर में दर्द की श‌िकायत, तीन द‌िन तक अस्पताल में रहेंगे भर्ती

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को पैर में दर्द की शिकायत के बाद मंगलवार को सीएमआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें पिछले कुछ दिनों से पैर में दर्द हो रहा था, जो मंगलवार को काफी बढ़ गया। अस्पताल के निदेशक डा. महेश कुड़ियाल ने बताया कि अगले तीन दिन वह अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे। वहीं देर रात मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने अस्पताल पहुंचकर उनका हाल-चाल पूछा। 

सिरसा डेरे से 7 हजार भक्त निकाले, महिलाएं बोलीं, हमें लाल चुन्नी लेकर बुलाया था

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत को पैर में दर्द की श‌िकायत, तीन द‌िन तक अस्पताल में रहेंगे भर्तीपूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पैर दर्द की शिकायत के बाद मंगलवार शाम सीएमआई अस्पताल पहुंचे। जांच के बाद चिकित्सकों ने उन्हें कलर डॉप्लर टेस्ट कराने की सलाह दी। टेस्ट में उनके पैरों में खून का थक्का बने होने की जानकारी मिली। इसके चलते उनके पैरों में खून का प्रवाह हल्का पड़ गया है, इसी के चलते दर्द हो रहा है।

सावधान: इन 12 कामों पर नहीं मिलती भोलेनाथ से माफ़ी, भुगतने पड़ते हैं गंभीर परिणाम..

अस्पताल के निदेशक डा. महेश कुड़ियाल ने बताया कि इस बीमारी को डीबीटी कहा जाता है। उन्होंने बताया कि पूर्व सीएम को अगले तीन दिन अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में रखा जाएगा। आराम करने के साथ ही उन्हें खून पतला करने वाली व अन्य दवाएं दी जाएंगी। दूसरी ओर हरीश रावत के मुख्य प्रवक्ता सुरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि चिकित्सकों के अनुसार चिंता जैसी कोई बात नहीं है। 

 
 

Related Articles

Back to top button