अजब-गजबमनोरंजन

एक्टर अजय देवगन को लगा बड़ा झटका

05-1457174169-ajaydevgan3मुंबई। छोटे दर्ज के एक्टर कमाल राशिद खान ने एक बार फिर से कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से एक्टर अजय देवगन को बड़ा झटका लगा है। दरअसल अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘शिवाय’ इस दीवाली को रिलीज़ होने वाली थी। इसी बीच अजय ने एक ऐसा ऑडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें शिवाय को लेकर के.आर.के ने आपत्तिजनक बातें कही हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें इस काम को करने के लिए फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने पैसे दिए थे, क्योंकि वह भी अपनी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ दीवाली के मौके पर रिलीज़ कर रहे हैं। बहरहाल इस बात से काजोल को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि वह करण जौहर की अच्छी दोस्त हैं।

अजय देवगन की बेइज्जती

ख़बरों के मुताबिक, करण जौहर की इस हरकत से काजोल को विश्वास नहीं हो रहा है। इसलिए उन्होंने अजय देवगन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा #shocked। इस समय काजोल को समझ नहीं आ रहा कि ऐसे हालात में अपने पति को चुनें या फिर बेस्ट फ्रेंड ।

के.आर.के ने ट्वीट किया कि उन्हीं शिवाय फिल्म की बेइज्ज़ती करने के लिए करण ने पैसे नहीं दिए हैं। उसके बाद के.आर.के ने ट्वीट किया कि अजय देवगन ने फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की बेइज्ज़ती करने के लिए पैसे दिए थे।

आपको बता दें कि काजोल और करण साल 1998 से अच्छे दोस्त हैं। इस साल काजोल की फिल्म आई थी कुछ कुछ होता है। यह फिल्म उस समय की सुपर हिट फिल्म रही।
 

Related Articles

Back to top button