मनोरंजन

एक मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस का आरोप, फिटनेस सेंटर हुआ उनका उत्पीड़न

एक टीवी ऐक्ट्रेस ने मंगलवार को एक व्यक्ति के खिलाफ अंधेरी, वर्सोवा स्थित एक फिटनेस सेंटर में उनके साथ हुए उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। ऐक्ट्रेस की उम्र 37 साल है और बताया गया है कि आरोपी ने पीड़िता के सामने कई मौकों पर सेक्शुअल डिमांड रखी, जिसे नहीं मानने के बाद उसने ऐक्ट्रेस के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार किया। पुलिस ने आरोपी विश्वनाथ शेट्टी के खिलाफ केस दर्ज किया है, जो फिटनेस सेंटर जाया करता था। टीवी ऐक्ट्रेस का आरोप, फिटनेस सेंटर हुआ उनका उत्पीड़न

मंगलवार दोपहर पीड़िता की उस आरोपी से तब लड़ाई हो गई जब उन्हें पता चला कि उसने उनकी किसी फ्रेंड को कुछ भद्दा टेक्स्ट मेसेज भेजा है। शिकायत के आधार पर उस व्यक्ति के खिलाफ भारतीय संहिता की धारा 354 (स्त्री की लज्जा भंग), 354 A (यौन उत्पीड़न), 500 (मानहानि), 504 (अपमान), 506 (आपराधिक धमकी) और 509 (ऐसे शब्द, हाव-भाव और व्यवहार जिससे महिलाओं की मर्यादा का अपमान हो) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस (जोन IX), परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि मामले की पड़ताल के लिए फिटनेस सेंटर में मौजूद सीसीटीव कैमरे की मदद ली जा रही। सीनियर इंस्पेक्टर भारत गायकवाड़ ने कहा कि मामले की जांच चल रही हैं और इस केस में बुधवार शाम तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। शेट्टी ने ऐक्ट्रेस के साथ उनके फ्रेंड के सामने ही दुर्व्यवहार किया और उन्हें धमकी दी। मामले की जांच कर रहे अधिकारी दया नायक ने कहा कि उन्होंने शेट्टी के खिलाफ आपराधिक प्रकिया संहिता की धारा 41 के तहत नोटिस जारी किया है, ताकि कोई भी फैसला लेने से पहले चल रही जांच के दौरान वह उपस्थित रहें। 

Related Articles

Back to top button