अजब-गजबमनोरंजन

एक ही चैनल में दो अलग-अलग कार्यक्रम होस्ट करेंगे कपिल और सुनील

मुंबई (एजेंसी)। मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद कपिल शर्मा के बुरे दिन खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं, सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद ‘द कपिल शर्म शो’ की टीआरपी में बड़ी गिरावट आई है। हाल ही में मीडिया में ये खबरें सामने आईं थी सोनी टीवी ने टीआरपी गिरने के चलते कपिल को 1 महीने का वक्त दिया है, लेकिन ताजा रिपोर्ट्स में कपिल शर्मा के लिए और बुरी खबर सामने आ रही है।

अखबार के खबर के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ का हवाला देते हुए चैनल अलग शो के लिए सुनील से बातचीत कर रहा है,सूत्र बताते हैं,सुनील और चैनल के बीच बातचीत चल रही है और इस दौरान कई बैठकें भी की गई, मगर सुनील अभी इस बारे में वक्त लगा रहे हैं, सुनील को अन्य चैनलों से ऑफर भी मिल रहा है।

उन्हें चंदन प्रभाकर के साथ काम करने में खुशी होगी। कपिल की तरफ से चंदन प्रभाकर के साथ भी बुरा बर्ताव किया गया था। यही वजह है कि उन्होंने भी इस शो को छोड़ दिया।पहले अग्रेंजी वेबसाइट की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सोनी, कपिल शर्मा की जगह सुनील ग्रोवर का शो शुरू करने पर विचार कर रहा है,सोनी की ओर से कुछ दिनों पर सुनील को कपिल के शो पर वापस लाने का प्रयास किया गया था जो कि असफल रहा, आपको बता दें कि कपिल से हुए विवाद के बाद ऐसी खबरें थीं कि कलर्स टीवी पर सुनील ग्रोवर का शो शुरू हो सकता है, लेकिन सुनील ने ऐसी किसी भी बात से इंकार कर दिया था।

Related Articles

Back to top button