व्यापार

एयर इंडिया का सैन फ्रांसिस्को फ्लाइट के लिए आकर्षक ऑफर

air-india2-1442472207सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया 18 घंटे की दुनिया की सीधी सबसे लंबी 14 हजार किलोमीटर की दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को के लिए उड़ान करने जा रही है।
 
कंपनी ने  इस उड़ान के लिए प्रथम और बिजनेस क्लास में यात्रा करने वालों के लिए घरेलू नेटवर्क में एक्जक्युटिव क्लास में रिटर्न टिकट की पेशकश की है, जिसे किसी नामित व्यक्ति को हस्तातंरित भी किया जा सकेगा। 
 
एयर इंडिया इस रूट पर दो दिसंबर से उड़ान शुरू करने जा रही है। उसने कहा कि दो दिसंबर से 31 जनवरी 2016 के बीच यात्रा के लिए एक अक्टूबर से 15 जनवरी 2016 तक टिकट बुक कराने वालो को इस पेशकश का लाभ मिलेगा। 
 
उसने कहा है कि आमंत्रण पेशकश के तहत दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को की प्रथम और बिजनेस क्लास से यात्रा करने वालो को घरेलू नेटवर्क में एक रिटर्न टिकट दिया जाएगा जिसे किसी नामित व्यक्ति को हस्तातंरित किया जा सकेगा। 
 
इसके तहत दिल्ली से सैन फ्रांसिसको की यात्रा करने वाला व्यक्ति घरेलू नेटवर्क में एक रिटर्न टिकट का हकदार होगा जिस पर किराया और ईंधन प्रभार नहीं लगेगा लेेकिन उस पर लगने वाले अन्य करों का भुगतान यात्री को करना होगा। 
दिल्ली और सैन फ्रांसिस्को से सप्ताह में तीन दिन बुधवार, शुक्रवार और रविवार को एयर इंडिया उडान भरेगी। ये उड़ानें दिल्ली और सैन फ्रांसिस्को सुबह में पहुंचेगी। इसमें प्रथम श्रेणी में आठ सीटें होंगी जबकि बिजनेस क्लास में 35 और इकोनॉमी क्लास में 195 सीटें होंगी। 
 
उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिका यात्रा के दौरान हाल ही में सिलिकॉन वैली में रहने वाले भारतीय समुदाय के एक स्वागत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं आपको एक खुशखबरी देना चाहता हूँ। दो दिसंबर से दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को के लिए एयर इंडिया की सीधी उड़ान शुरू होगी। यह सप्ताह में तीन दिन चलेगी।

 

Related Articles

Back to top button