अजब-गजबमनोरंजन

ऐश्वर्या के इंटीमेट सीन पर बिग बी ने तोड़ी अपनी चुप्पी…

img_20161115040127Bollywood Superstar अमिताभ बच्चन ने आखिरकार एशवर्या राय बच्चन की फिल्म ‘Ae Dil Hai Mushkil’ पर अपनी चुप्पी चोड़ दी। एशवर्या के इंटीमेट सीन को लेकर ये फिल्म पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बनी रही।

इस फिल्म ने हाल ही में 100 करोड़ का आकड़ा पार किया है। ऐश्वर्या राय बच्चन के बोल्ड सीन पर हर कोई यह जानना चाहता था कि क्या बच्चन परिवार एशवर्या के इस फैसले से खुश हैं। 
फिल्म रिलीज होने के बाद भी बच्चन परिवार ने फिल्म नहीं देखी। साथ ही ऐश्वर्या के सीन पर भी कमेंट करने से मना कर दिया। लेकिन हाल ही में कोलकाता फिल्म फेस्टिवल 2016 में अमिताभ बच्चन ने खुद अपनी बहू के इंटीमेट सीन के बारे में बड़ा बयान दिया।
इस बयान के बाद हर किसी की बोलती बंद हो गई है। अमिताभ बच्चन स्टेज पर थे और वो प्रगतिशील महिलाओं के मुद्दे पर बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई फिल्मों में महिलाओं के किरदार का जिक्र किया। अमिताभ ने कहा, ‘गाइड फिल्‍म में वहीदा रहमान यानी रोजी और हैदर में तबू का किरदार बेहद शानदार था।
उन महिलाओं ने अपनी शर्त पर जिंदगी जीने का फैसला किया। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय के किरदार का जिक्र करते हुए कहा,’सबा एक डिवोर्सी है और वो विदेश में अकेली रहती है। ये उसकी हिम्मत ही है जो सामने बैठे अपने लवर से कहती है कि मैं किसी की जरूरत नहीं, ख्वाहिश बनना चाहती हूं।
इस‌ बयान से पता चलता है कि अमिताभ या उनका परिवार ऐश्वर्या के इस रोल से नाराज नहीं बल्कि बहुत खुश हैं। जिस तरह से अमिताभ ने ऐश्वर्या का डायलॉग बोला उससे लगता है कि उन्होंने भी ये फिल्म देख ली है और उन्हें फिल्म पसंद भी आई है। 
 

Related Articles

Back to top button