मनोरंजन

ऐश्वर्या राय बच्चन की ये 6 गलतियां उन्हें आज तक सोने नहीं देती…

img_20160927121214New Delhi: Aishwarya Rai bachan ने अपने जीवन में काफी उपलब्धियां हासिल की हैं। miss world के साथ उन्हें ‘padma shri’ award से भी नवाजा गया है। लेकिन इसके अलावा भी उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत कुछ गलत किया है।

Aishwarya अभी 42 की है लेकिन फिर भी काफी दिलों पर राज करती हैं। बॉलीवुड का हर डॉयरेक्टर और एक्टर उनके साथ काम करने के लिए मरता हैं लेकिन फिर भी आज ऐश को इस बात का ऐहसाह होता है कि काश उन्होंने अपनी लाइफ की अगर ये 6 गलतियां नहीं की होती तो वो आज सबसे उपर होती। अब आप सोच रहे होंगे कि वो 6 गलतियां कौन सी हैं। तो आइए आपको बताते हैं…
1) विवेक ओबरॉय के साथ उनका नाम जुड़ना
फिल्म क्यों हो गया है ना में ऐश के साथ विवेक का नाम जुड़ने के बाद सलमान ने जो तमाशा किया था उसके बाद ऐश की लाइफ में काफी problmes आ गई थी।
2) अक्षय कुमार की फिल्म ‘action replay’ को चुनना
वैसै अक्की की सारी फिल्में हिट से सुपरहिट होती है लेकिन ये फिल्म उनकी सुपरफ्लॉप रही थी।
3)कुछ कुछ होता है को मना करना
ये फिल्म आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है। आपको बता दे कि ऐश ने इस फिल्म में ऐश ने टीना का रोल प्ले करने से मना कर दिया था, जो रानी मुखर्जी ने किया था। ये उस समय की सुपर हिट फिल्मों में से एक थी।
4)’bhool bhulaiya’ को मना करना
विद्या से पहले इस फिल्म के लिए ऐश को साइन किया गया था लेकिन किसी कारण से ऐश ने इस रोल को करने से मना कर दिया था।
5) सलमान खान के साथ उनका Affair
ये ऐश की जिंदगी का सबसे बड़ा turning point था, जब उनका नाम सलमान खान के साथ लिया जाने लगा। इन दोनों के लिंक अप्स के इतने विवाद हुए कि पूरा बॉलीवुड ही इनसे कन्नी काटने लग गया।
6) ऐश ने अपनी प्रेग्नेंसी का झूठ डॉयरेक्टर मधुर भंडारकर से बोला था
फिल्म हिरोइन को मना करने के लिए ऐश ने मधुर भंडारकर को झूठ बोला था कि वो प्रेग्नेंट है जिसके बाद से उनके उपर मधुर ने झूठ बोलने और फिल्म को बीच में छोड़कर जाने का इल्जाम लगाया था।
well aish अब आपको समझ आ जाना चाहिए कि आपके लिए सही क्या है और गलत क्या। अब आप बन गई है किसी के घर की बहू तो better be careful for next time…
 

Related Articles

Back to top button