स्पोर्ट्स

ऐसे हालात में भारत का दौरा करना मुश्किलः मिस्बाह

misbah-ul-haq-says-that-i-want-to-retire-after-one-last-test-series-against-india-55b5eb38f1771_lदस्तक टाइम्स/एजेंसी : पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेट कप्तान मिस्बाह उल हक ने खेलों में राजनीति को लेकर गहरी चिंता जताते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।उन्होंने साथ ही कहा है कि भारत में जैसे हालात दिखाई दे रहे हैं, उन्हें देखते हुए भारत का दौरा करना मुश्किल होगा।

मुंबई में हाल ही में पाकिस्तान विरोधी प्रदर्शन पर मिस्बाह ने बुधवार को दुबई में कहा कि ऐसे हालात में भारत का दौरा करना मुश्किल है। पाकिस्तान को अगले वर्ष टी-20 विश्वकप खेलने भारत आना है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) के अध्यक्ष और पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज जहीर अब्बास भी कह चुके हैं कि पाकिस्तानी खिलाड़ी अपनी सुरक्षा पर खतरे को देखते हुए विश्वकप का बहिष्कार कर सकते हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष शशांक मनोहर और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान के बीच होने वाली बैठक से पहले शिवसेना पार्टी के समर्थकों ने हंगामा कर दिया था और पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए थे।

मुंबई में बीसीसीआई मुख्यालय के बाहर शिवसेना के समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया था और भारत-पाक के बीच दिसंबर में संभावित क्रिकेट सीरीज को रद्द करने की मांग की थी।

पाकिस्तान के अंपायर अलीम डार को आईसीसी ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले अगले दो वनडे से भी हटा दिया और अब वह इन मैचों में अंपायरिंग नहीं करेंगे। वसीम अकरम और शोएब अख्तर ने भी इन मैचों में कमेंटरी करने से इंकार कर दिया है।

 

Related Articles

Back to top button