अजब-गजबमनोरंजन

‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर राजनाथ से मिले मुकेश भट्ट

img_20161020022642 UNION HOME MINISTER RAJNNATH SINGH ने KARAN JOHAR की FILM ‘AE DIL HAI MUSHKIL’ को लेकर FILM के PRODUCER MUKESH BHATT से बातचीत की है।

फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा है कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने फिल्म को लेकर हमें पूरी सुरक्षा का भरोसा जताया है। कहा है कि आपको 100 फीसदी सुरक्षा दी जाएगी। उन्होंने गुरुवार राजनाथ सिंह से मिलने के बाद ये बात कही है।
वहीं, राजनाथ सिंह ने कहा है कि वो देशभर में हर राज्य को मुख्यमंत्रियों को कहेंगे कि फिल्म ए दिल है मुश्किल के रिलीज के दौरान किसी तरह की हिंसा पैदा ना हो। ये बात मुकेश भट्ट ने दिल्ली राजनाथ सिंह से एक बैठक के बाद कही है।
क्या है मामला-
ए दिल है मुश्किल फिल्म का विरोध महाराष्ट्र नव निर्माण के कार्यकर्ता बड़े पैमाने पर कह रहे हैं। कार्यकर्ताओं को कहना है कि वो ऐसी किसी भी फिल्म को भारत रिलीज नहीं होने देंगे जिसमें पाकिस्तान कलाकार काम कर रहे हैं।
इससे पहले करण जौहर भी एक वीडियो को जरिए फिल्म कह चुके हैं कि वो भविष्य में पाकिस्तान किसी भी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे। इस बार उनकी फिल्म को रिलीज होने दिया जाए। क्योंकि इस फिल्म से करीब 300 लोग जुड़े हुए हैं। फिल्म रिलीज ना होने पर 300 लोगों इसका आर्थिक असर पड़ेगा।
 सरी तरफ, मनसे लगातार फिल्म के विरोध में प्रदर्शन कर रही हैं। मनसे का कहना है कि वो किसी भी कीमत पर पाकिस्तान कलाकारों वाली फिल्म को भारत में रिलीज नहीं होने देंगे।
वहीं, महाराष्ट्र सरकार का इस मामले में कहना है कि वो फिल्म रिलीज के दौरान सिनेमाघरों की हर तरह से सुरक्षा मुहैया कराएगी। बता दें कि फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।
 

Related Articles

Back to top button