स्पोर्ट्स

ऑस्ट्रेलियन ओपन में शारापोवा ने किया जीत से आगाज

मेलबर्न : टेनिस जगत की दिग्गज महिला खिलाड़ी रूस की मारिया शारापोवा ने आस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट में जीत के साथ अपना आगाज किया. मंगलवार के दिन खेले गए महिला एकल वर्ग के पहले दौर के मैच में शारापोवा ने जर्मनी की तातजाना को शिकस्त देकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया.ऑस्ट्रेलियन ओपन में शारापोवा ने किया जीत से आगाज

जानकरी के लिए बता दें मारिया शारापोवा ने सीधे सेटों में 6-1, 6-4 से तातजाना को मात दी. इस जीत से के साथ ही शारापोवा ने शानदार शुरुआत की और वे इस जीत से काफी खुश भी हैं. 2016 के बाद से शारापोवा ने पहली बार इस टूर्नामेंट में वापसी की. मैच ख़त्म होने के बाद शारापोवा ने अपने बयान में कहा कि – “मैं जानती हूं कि मैं किस स्तर का मैच खेल सकती हूं और किस तरह का टेनिस दिखा सकती हूं।

हालांकि, मैं जानती हूं कि कोर्ट पर वापसी करने के बाद मुझे अब सीखते रहना है और अपनी क्षमता का विकास करते रहना है। मैं अति आत्मविश्वासी नहीं हूं, लेकिन मेरे करियर के पिछले परिणामों को देखते हुए मेरी कुछ उम्मीदें हैं।” वहीँ मेलबर्न पार्क में खेले गए ऑस्ट्रेलिया ओपन के एक अन्य मैच में योहाना कोंटा ने अमेरिका की मेडिसन ब्रेंग्ले को शिकस्त दी.

Related Articles

Back to top button