अजब-गजबफीचर्डमनोरंजन

कपिल को ‘गुत्थी’ ने दी सलाह, जल्द ठीक होने की कामना

नई दिल्ली : छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं। बीते साल जहां टीम के साथ लड़ाई को लेकर कपिल लाइमलाइट में थे, वहीं अब अभद्र भाषा में ट्वीट करने और पत्रकार को फोन पर गालियां देने को लेकर चर्चा में हैं। कपिल पर चल रहे इस विवाद पर कपिल ने अभी तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी थी, लेकिन बीते दिन कपिल ने सामने आकर बात की और कहा कि उन्हें पता है वो क्या कर रहे हैं। कपिल के पुराने साथी उनके डिप्रेशन में होने की बात कर रहे हैं। वहीं, अब सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा की हेल्थ पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा, इस वक्त कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए। कपिल के परिवार को उनकी सेहत का पूरा ख्याल रखना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि कपिल शर्मा जल्द टीवी पर वापसी करेंगे। ट्विटर विवाद पर बोलने से बेहतर सुनील ने कपिल की सेहत को तरजीह दी। कहीं न कहीं अब तक लगभग सभी कपिल की सेहत को लेकर अपनी फ्रिक जाहिर कर चुके हैं। यानी कुल मिलाकर देखा जाए तो कपिल शर्मा एक बार फिर डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं। उम्मीद है कि वह जल्द अपने फैंस के बीच वापसी करेंगे।
वहीँ कपिल के साथी कलाकार कीकू शारदा ने कहा कि कपिल के साथ मैं लंबे समय से काम कर रहा हूं। उन्होंने बहुत खुशियां फैलाई हैं और बहुत हंसी-मजाक किया है। वह खुद कहते हैं कि उनकी तबियत खराब है तो उन्हें थोड़ा सा स्पेस दीजिए। सुंगधा मिश्रा ने बताया कि मैं कपिल को 12 साल से जानती हूं। वही मुझे मुंबई लेकर आए थे। वह बिल्कुल वैसे ही हैं। उनके कारण ही मेरे परिवार ने मुझे मुंबई भेजा था। उन्हें सबकी चिंता रहती है।लेकिन अब वे वो कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी। इन दिनों वह जिस भी चीज का चयन कर रहे हैं वे उन्हें गिरा रही हैं। स्टारडम के कारण वही कहीं खो गए हैं।
कृष्णा अभिषेक का कहना है कि शराब पीते हैं,कपिल शर्मा। फिरंगी के फेल होने से उन्हें झटका लगा है। वह बहुत अच्छे इंसान है। उन्हें फिलहाल स्पेस की जरुरत है। भारती सिंह ने कपिल मेरे गुरु हैं। प्लीज आप सब उन्हें अकेला छोड़ दें। उन्हें इस हालत में देखकर मेरा दिल टूट गया है, उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए हमारी जरुरत है। उपासना सिंह ने बताया मैंने कपिल को कभी भी इस तरह का बर्ताव करते नहीं देखा है। मैं बहुत हैरान हूं। मुझे मेरे कानों पर यकीन नहीं हो रहा है। वह इतना गंदा कैसे हो गया? वो बातचीत इतनी गंदी कैसे हो गई, मुझे बिलकुल भी समझ में नहीं आया। कपिल शर्मा के साथ काम करने के अनुभव के बारे में नेहा पेडंसे ने कहा कि वह अपने काम के प्रति काफी ईमानदार हैं। वह अपना बेस्ट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button