मनोरंजन

कपिल शर्मा की दिमागी हालत पर इस मशहूर डायरेक्टर का बयान

अलीगढ़’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर हंसल मेहता ने हाल ही में कपिल शर्मा के मामले पर एक पोस्ट किया है जिससे हर कोई हैरान है. गौरतलब है कि शुक्रवार की शाम से कपिल शर्मा के आपत्तिजनक ट्वीट से हड़कंप मचा हुआ है और ऐसे में उनकी छवि भी बिगड़ती जा रही है. हंसल ने ट्वीट किया कि – “कपिल शर्मा का बर्ताव असराहनीय है इसके साथ ही उनकी खराब दिमागी हालत को दर्शाता है. इससे पहले यह पत्रकार कई लोगों को परेशान कर चुका है बेतुके सवाल पूछकर अलग ही स्टोरी बनाना चाहता है.”कपिल शर्मा की दिमागी हालत पर इस मशहूर डायरेक्टर का बयान

गौरतलब है कि एक पत्रकार ने कपिल पर अपनी बेटी के लिए गलत शब्द इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था जिसके बाद कपिल ने पत्रकार और दो एक्स मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. कपिल ने काफी लम्बे समय के बाद टीवी पर वापसी की थी ऐसे में उनके फैंस उनकी वापसी से काफी खुश थे.

कपिल का शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का पहला एपिसोड 25 मार्च को रिलीज किया गया था लेकिन अब शो को लेकर भी खबर आ रही है कि अब ये जल्द ही बंद होने वाला है. बता दे कि कपिल को पिछले दिनों रानी मुखर्जी के साथ एपिसोड शूट करना था वह भी केंसिल कर दिए गए थे और न ही कपिल किसी का फोन उठा रहे थे और न ही किसी से बात कर रहे थे. अब देखना ये है कि ये मामला क्या मोड़ लेता है.

Related Articles

Back to top button