Entertainment News -मनोरंजन

कमाल खान ने एक्‍ट्रेस पर किए भद्दे कमेंट, एफआईआर दर्ज

बॉलीवुड अदाकार कमाल राशिद खान अपने एक और कृत के कारण विवादों में हैं। इस बार उनके खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक वकील ने एफआईआर दर्ज करवाई है। दरअसल कमाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक अदाकारा की अश्लील फोटो ट्वीट करने के साथ ही उस पर भद्दे कमेंट भी ट्वीट किये थे।kamaal-khan_1463672795

इससे नाराज वकील रिजवान सिद्दीकी ने मामला दर्ज करवाते हुए ट्विटर से केआरके का अकाउंट बंद करने अपील की है।

रिजवान ने बताया कि 29 जून को मैं दफ्तर में काम कर रहा था, तभी मैने केआरके का ट्वीट देखा जिसमें एक अश्लील फोटो पर कमेंट किया गया था। उन्होंने तुरंत उस फोटो को डाउनलोड किया और सबूत के तौर पर रख लिया।

रिजवान के अनुसार इससे पूर्व भी केआरके ने परिनीति चोपड़ा, कैटरीना कैफ, दिपीका पाडूकोण,आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, असिन, अमीषा पटेल,लीसा हेडन,मल्लिका शेरावत,वानी कपूर,नरगिस फाकरी और सनी लियान के खिलाफ भद्दे ट्वीट किये हैं। हालांकि किसी भी अदाकारा ने केआरके के खिलाफ न तो कोई शिकायत की है और न ही रिजवान से मामला दर्ज करवाने को कहा है।

महिलाओं का अपमान होता देख रिजवान ने खुद ही ये मामला दर्ज करवाया है। सूत्रों के अनुसार महाराष्ट्र महिला आयोग ने मामले को देखते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है।

मुंबई के पुलिस कमिश्नर दत्तात्रेय पडसालगिकर को 18 जुलाई को लिखे पत्र में महिला आयोग ने अपील की है कि मामले की जांच की जाए और सख्त कार्रवाई हो। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और केआरके को पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button