अजब-गजबमनोरंजन

करण जौहर ने किया कमाल, साथ ला रहे हैं रणबीर और रणवीर को

करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 5 का पहला ऐपिसोड धमाकेदार रहा. इसमें शाहरुख खान और आलिया भट्ट आए थे. इन दोनों स्टार्स की साथ में यह पहली अपीयरेंस थी.
karan-sm_650_092616120702_101816063331_111116090219

इन दिनों करण का यह शो चर्चा में है अक्षय कुमार और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्न के ऐपिसोड को लेकर. इसके ट्रेलर बता रहे हैं कि यह एपिसोड भी मजेदार होने वाला है. लेकिन सही मायने में धमाका तो करण जौहर आने वाले एपिसोड्स में करेंगे. बताया जा रहा है कि ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 5 में वह बॉलीवुड के दो यंग स्टार्स, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को लेकर आ रहे हैं.

रणबीर कपूर के लिए टर्निंग पॉइंट है ‘ऐ दिल है मुश्किल’…

फिल्मफेयर की एक खबर के मुताबिक, अगले हफ्ते ये दोनों स्टार्स करण के शो के लिए शूटिंग करने वाले हैं. अब ये तो हमें पता ही है कि मिलते-जुलते नाम और बॉलीवुड के अगले नंबर 1 के दावेदार के अलावा इन दोनों में कॉमन कनेक्शन खूबसूरत दीपिका पादुकोण भी हैं.

दीपिका रणबीर के साथ हिट फिल्में दे चुकी हैं, तो एक लंबे समय तक दोनों का अफेयर भी सुर्ख‍ियों में रहा. रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद वह रणवीर सिंह के साथ हैं. इन दोनों की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ कमाई के मामले में शाहरुख खान की ‘दिलवाले’ को मात दे चुकी है.

अब यह तो हमें बताने की जरूरत है नहीं कि हमारे से ज्यादा करण के शो के इस एपिसोड का इंतजार किसे होगा… तो देखते हैं करण इन दोनों स्टार्स से क्या-क्या करवाते हैं!

 

Related Articles

Back to top button