मनोरंजन

करीना के बेबी तैमूर और शाहिद की बेटी मीशा का आपस में है ये कनेक्शन

गुरुवार को तुषार कपूर के बेटे के बर्थ डे के मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपने बच्चों के साथ इस पार्टी में नजर आए. लेकिन इस पार्टी में करीना के बेटे बेबी तैमूर के क्यूट लुक पर सबकी निगाहें थम सी गईं. इस पार्टी की फोटोज और वीडियो शुक्रवार रात से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.करीना के बेबी तैमूर और शाहिद की बेटी मीशा का आपस में है ये कनेक्शन

ये भी पढ़ें: ‘लगावेलू तू लिपस्टिक’ गाने वाले भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने सपा ज्वाइन किया

करीना के बेटे की ही तरह उनके एक्स शाहिद कपूर की बेटी मीशा के लुक्स भी सेलेब्रिटी किड्स में सबसे ज्यादा प्यारे और क्यूट हैं. सोशल मीडिया पर जितनी बार भी शाहिद अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हैं ये वायरल हो जाती है.

फोटोज और वीडियो की बात अलग कर दें तो इन दोनों सेलेब्रिटीज के बच्चों में एक बात कॉमन है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. करीना के बेबी तैूमर और शाहिद की बेबी गर्ल मीशा, दोनों ही बच्चों को कैमरा पर लुक देना खूब आता है. इस बात का सबूत इन दोनों ही सेलेब्रिटी किड्ज की फोटोज देखकर पता चलता है.

तुषार के बेटे लक्ष्य की बर्थ डे पार्टी में करीना की गोदी में खेल रहे तैूमर पर जैसे ही कैमरा की नजर गई तैमूर ने बिना पलक झपकाए फोटो क्ल‍िक का मजा लिया. वहीं दूसरी तरफ शाहिद जितना भी अपनी बेटी को मीडिया से छुपाने की कोशिश करें मीशा मीडिया को अपनी झलक दे ही देती हैं.

 

बी-टाउन में सेलेब्स के ये किड्स काफी मीडिया फ्रेंडली हैं जो कैमरा के सामने बिलकुल भी शरमाते नहीं हैं.

Related Articles

Back to top button