अजब-गजबमनोरंजन

करीना ने लगा दी एक्स-बॉयफ्रेंड की पत्नी की क्लास

मुंबई : करीना और शाहिद कपूर के बीच सबकुछ ठीक हो गया है. दोनों ने एक–दूसरे को बच्चों के लिए बधाई भी दी. लेकिन करीना ने एक इंटरव्यू में बातों ही बातों में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत की क्लास लगा दी. मीरा को करीना की यह बात बिल्कुल नहीं अच्छी लगी. करीना की बातों से मीरा नाराज हो गई हैं.

करीना ने लगा दी एक्स-बॉयफ्रेंड की पत्नी की क्लास

बीते दिनों करीना कपूर खान के ‘मदरहुड वाले कमेंट’ से शाहिद की बीवी मीरा काफी नाराज हो गई हैं.

यह भी पढ़ें; RGV को श्रीदेवी के सुपरस्टार बनने पर हो रही हैरानी, शेयर की तस्वीर

करीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी डिलीवरी के कुछ दिन बाद ही काफी एक्टिव को गयी थी और अपने सारे काम को बिना किसी परेशानी से करने लगी.

करीना की बातों से मीरा

बीते दिनों इंटरनेशनल वुमेंस डे पर मीरा ने कहा था कि “मैं एक हाउसवाइफ हूँ और मुझे इस बात का गर्व है कि मैं घर पर बैठकर मेरी बेटी का ख्याल रखती हूँ. मिशा के जन्म होने से पहले मुझे प्रेगनेंसी में काफी परेशानी हुई थी लेकिन अब मैं अपनी बेटी के साथ घर बैठकर उसका ख्याल रखती हूँ.”

उन्होंने कहा, ‘उन्हें इस बात की कोई टेंशन नहीं हैं कि उनके पास बेटी के साथ समय बिताने के लिए बस एक घंटा है, मेरी बेटी कोई पालतू जानवर नहीं है, जिसके साथ उन्हें समय बिताने के लिए सिर्फ एक घंटा ही है, वह घर में बैठकर उन्हें पूरा समय देना चाहती है.

मीरा के इस कमेंट से काफी बवाल मच गया था. ऑफिस के साथ घर संभालने वाली औरतों ने मीरा को लताड़ लगाई थी.

अब इस पपी कमेंट पर करीना ने भी मुक्का मार जवाब दिया है. करीना ने भले ही इंटरव्यू में किसी का नाम लेकर कुछ नहीं कहा हो लेकिन उनका इशारा मीरा की तरफ ही था.

करीना ने कहा, ‘मैं अपनी डिलीवरी के कुछ दिन बाद एक्टिव को गयी थी, जिसके लिए मुझे जज किया गया. किसी को इस बात पर कमेंट करने का हक नहीं है कि मैं कैसे खुद को मेंटेन करती हूं, और मैं किस तरह की मां हूं. उन्होंने कहा कि ऐसा तो नहीं है ना, सभी डिलीवरी के बाद आपको डिप्रेशन हो? ऐसा तो नहीं है कोई मेरी तरफ से कोई कैसे फैसला कर सकता है? मैं डिप्रेस महसूस कर रही हूं या 45 दिनों से पहले बाहर निकल सकती हूं?

मदरहुड के अपने एक्सपीरियंस को बताने के लिए मैं छत से तो नहीं चिल्लाऊंगी और हर बार यह जाहिर नहीं करूंगी कि मैं अपने बेटे तैमूर से कितना प्यार करती हूं.

Related Articles

Back to top button