अजब-गजबमनोरंजन

काजोल: जबतक बहुत ज्यादा खूबसूरत ना लगूं अजय से तारीफ नहीं मिलती

17-1479374672-1there-is-nothing-called-mainstream-or-art-films-kajol

काजोल ने हाल में ही बातचीत में फिल्मों पर अपना नजरिया देते हुए कहा कि उन्हें फिल्मों में आर्ट सिनेमा का कॉन्सेप्ट समझ नहीं आता।
काजोल ने हाल में एक प्रोग्राम के दौरान खुलकर कई मुद्दों पर बातचीत की। आपको पहले हम ये बतां दे कि काजोल ने शीप ऑफ थिसिस के डायरेक्टर आनंद गांधी की एक नई फिल्म साइन की हैं।  [अक्षय कुमार की राह पर चल पड़े अजय देवगन..ऐसे सब करेंगे ठीक!] एक ब्यूटी प्रोडक्ट की लॉचिंग के दौरान काजोल ने फिल्मों से लेकर अपनी खूबसूरती और पर्सनल लाइफ पर कई बयान दिए जो काफी मजेदार थे।मीडिया से उन्होंने हमेशा की तरह खुलकर बात की हर सवाल का जवाब दिया। आगे की स्लाइड्स पर देखिए काजोल के कुछ बड़े बयान जो उन्होंने मीडिया से बातचीत को दौरान की

मैं खूबसूरत हूं

काजोल असल में एक ब्यूटी प्रोडक्ट लॉंच करने आईं थी और इस दौरान उन्होंने बातचीत में कहा कि मुझे ये विश्वास करने में काफी समय लगा कि मैं खूबसूरत हूं। ajay-kajol_640x480_61473760794

नहीं मिलती तारीफ

अजय देवगन से तारीफ मिलने के सवाल पर भी उन्होंने कहा कि जबतक मैं बहुत ही ज्यादा अच्छी ना लगूं अजय देवगन नोटिस भी नहीं करते। जब मैं बहुत ही खूबसूरत Exceptionally खूबसूरत दिखती हूं तो अजय सिर्फ इतना कहते हैं अच्छी लग रही हो। 

मेनस्ट्रीम और आर्ट फिल्में

काजोल ने फिल्मों पर भी इस दौरान खुलकर बातचीत की।एक सवाल के जवाब पर उनका कहना है कि मेनस्ट्रीम और आर्ट फिल्में कुछ नहीं होतीं। फिल्में बस दो तरह की होती हैं अच्छी फिल्म या बुरी फिल्म।मेनस्ट्रीम और आर्ट फिल्मे का कॉन्सेप्ट समझ नहीं आता। 

मां की तरह दिखना चाहती हूं

मां की तरह दिखना चाहती हूं

उम्र के साथ खूबसूरती पर भी काजोल ने कहा कि और भी अधिक उम्र के बाद अपनी मम्मी तनुजा की तरह खूबसूरत दिखना चाहती हैं मतलब उम्र से कम दिखना। 

फिल्म का महत्व

फिल्म का महत्व

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म का इंर्पोटेंस ये होता है कि जब दर्शक फिल्म देखने जाए तो वो अपनी टेंशन और सारी बातें भूलकर ढाई घंटे तक बस अलग ही दुनिया में चले जाएं। हमलोग फिल्में सिर्फ दर्शकों के इंज्वॉय करने के लिए बनाते हैं। 

अच्छी फिल्में

काजोल ने ये भी कहा कि फिल्में सिर्फ और सिर्फ दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जाती है और मुझे लगता है कि मैं अच्छी फिल्में बनाउंगी। वैसे देखा जाए तो काजोल ने ये जरूर कहा कि वो अच्छी फिल्में बनाएंगी लेकिन वो पहले भी और अपने करियर में सिर्फ और सिर्फ अच्छी फिल्में ही बनाई हैं। 

प्ले पर फिल्म

प्ले पर फिल्म

आपको बता दें कि आनंद गांधी काफी अच्छे अच्छे प्ले लिख और बना चुके हैं और वो अपनी ही किसी प्ले पर फिल्म बनाएंगे जिसमें काजोल का लीड रोल होगा। 

 
 

 

Related Articles

Back to top button