राजनीतिलखनऊ

कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वालों के ल‌िए जवाब है….

akhilesh-yadav_1479536581यूपी 100 के लॉन्च के दौरान सीएम अख‌िलेश ने कहा, अभी तक कोई समस्या होने पर आपको पुल‌िस के पास जाना पड़ता था लेक‌िन अब 100 नंबर म‌िलाने पर 15 से 20 म‌िनट में पुल‌िस मदद के ल‌िए आपके पास पहुंचेगी।
उन्होंने कहा क‌ि लोगों को पुल‌िस के समय से न पहुंचने की श‌िकायत थी अब पुल‌िस समय से घटनास्थल पर पहुंचेगी। सीएम ने कहा क‌ि व्यवस्था अच्छी होगी तब व‌िरोध‌ियों को जवाब म‌िलेगा। 

सीएम अख‌िलेश ने कहा क‌ि अभी इस योजना की शुरुआत स‌िर्फ 11 ज‌िलों में हुई है, आने वाले समय में पूरे उत्तर प्रदेश में ये सुव‌िधा लागू होगी। यूपी की पूरी जनता को ये भरोसा होगा क‌ि 100 नंबर अगर म‌िलाएंगे तो 10 से 20 म‌िनट में पुल‌िस सामने खड़ी होगी।
 

अख‌िलेश ने कहा, धीरे-धीरे इसकी कम‌ियां भी दूर होंगी। उन्होंने कहा क‌ि समाजवाद‌ियों पर व‌िकास को लेकर कोई सवाल नहीं उठा सकता लेक‌िन कई बार व‌िरोधी लोग सवाल करते थे क‌ि कानून व्यवस्था को लेकर क्या जवाब दोगे? कम से कम आने वाले समय में ये व्यवस्था जब बहुत अच्छी हो जाएगी तो सवाल उठाने वालों को जवाब म‌िलेगा। इस मौके पर उन्होंने पर‌ियोजना से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद द‌िया।
 
अख‌िलेश ने कहा क‌ि इस कॉल सेंटर में सभी लड़क‌ियां हैं। फोन करने वाले लोगों को अकसर श‌िकायत रहती थी क‌ि बात करने वाले का व्यवहार नहीं अच्छा है, भाषा नहीं अच्छी है तो अब समस्या भी दूर हो जाएगी। आपको खुद महसूस होगा क‌ि ये बदलाव समाजवादी लाए हैं। उन्होंने एक बार फ‌िर कहा क‌ि काम में हमारा कोई मुकाबला नहीं कर सकता। यूपी-100 से और राज्य भी सीख लेंगे।
 

Related Articles

Back to top button