अजब-गजबमनोरंजन

‘काबिल’ और ‘रईस’ के क्लैश से सनी लियोनी को भी हुआ नुकसान..

काबिल के निर्देशक संजय गुप्ता चाहते थे कि उनकी फ़िल्म में सनी लियोनी पर एक डांस फिल्माया जाए। लेकिन, इसी बीच रईस के मेकर्स ने घोषणा कर दी कि वे अपनी फ़िल्म ‘काबिल’ के सामने प्रदर्शित करेंगे।

l_sunny-leone-1483944102

शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘रईस’ में सनी लियोनी के ‘लैला..’ गाने से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जिसे दर्शक 25 जनवरी को सिनेमा हॉल में देख पायेंगे। इसी दिन रितिक रौशन की फ़िल्म ‘काबिल’ भी रिलीज़ हो रही है। लेकिन, क्या आपको पता है जब इन दोनों फ़िल्मों में रिलीज़ डेट को लेकर कोई विवाद नहीं होता तो सनी लियोनी ‘रईस’ ही नहीं ‘क़ाबिल’ में भी डांस नंबर करती दिखतीं।

ख़बर है कि काबिल के निर्देशक संजय गुप्ता चाहते थे कि उनकी फ़िल्म में सनी लियोनी पर एक डांस फिल्माया जाए। ‘शूट आउट एट वडाला’ में भी उन्होंने सनी का एक हॉट गीत रखा था। संजय ने इसके लिए सनी से सनी से बातचीत भी की। इसी बीच सनी ने ‘रईस’ में शाहरुख़ के साथ ‘लैला’ गाना भी कर लिया। तब तक यह माना जा रहा था कि सनी का ‘काबिल’ में एक गाना होगा।

लेकिन, इसी बीच रईस के मेकर्स ने घोषणा कर दी कि वे अपनी फ़िल्म ‘काबिल’ के सामने प्रदर्शित करेंगे। अब एक ही दिन प्रदर्शित होने वाली दोनों फ़िल्मों में सनी लियोनी का गाना कैसे हो सकता था? इसलिए ‘काबिल’ से सनी को हाथ धोना पड़ा। यह गाना उर्वशी रौटेला के हिस्से में गया। ‘सारा जमाना’ उन पर फिल्माया गया। इस समय ‘लैला’ और ‘सारा जमाना’ इन दोनों की ही धूम है।

Related Articles

Back to top button