अजब-गजबमनोरंजन

काम की जगह पर कोई करे Sexual harassment तो मानिये कंगना की ये राय…

कंगना ने बताया कि वो शादी समारोह में जाने के लिए हमेशा इंडियन आउटफिट ही प्रिफर करती हैं।

मुंबई। कंगना रनौत अपने बिंदास अंदाज के लिए हमेशा जानी जाती हैं। वे हमेशा बिंदास होकर अपनी राय रखती हैं। फिर चाहे इस बात के लिए लोग उन्हें बड़बोली ही क्यों न बोलें। हाल ही में करण जौहर के नेपोटिज्म बयान को लेकर बहुत चर्चे में रहीं। मंगलवार को एक क्लोदिंग ब्रांड की लॉन्चिंग के दौरान मीडिया से मुखातिब हुईं कंगना से जब वर्क प्लेस पर सैक्शुअल हैरसमेंट को लेकर उनकी राय जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने बताया कि सेक्युअल हैरेसमेंट वर्क प्लेस पर सीरियस इश्यू है और महिलाओं को इस बारे में बात करनी ही चाहिए।

कंगना से जब मीडिया ने उनकी फिल्म ‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल पर लगे आरोपों के बारे में पूछा तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह यहां ब्रांड के लिए आई हैं। उन्होंने विकास बहल को मद्देनजर रखते हुए साफगोई से तो कुछ नहीं कहा, लेकिन यह जरूर कहा कि यह सीरियस इश्यू है। कंगना बोली कि जो भी इसे फेस करता है और अगर इस पर बात करता है तो यह बड़ी बात है। कंगना का कहना है कि लड़कियों को इन सबके बारे में अपने पेरेंट्स और दोस्तों से बात करनी चाहिए। चुपचाप सहना नहीं चाहिए।

हां, हमेशा अदर साइड आॅफ स्टोरी भी होती है। लेकिन लड़कियों को सबसे पहले तो इस पर बात करनी ही चाहिए। कंगना ने एक क्लोदिंग ब्रांड को लांच किया है। इसलिए इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वह शादी समारोह में जाने के लिए हमेशा इंडियन आउटफिट ही प्रिफर करती हैं। 

Related Articles

Back to top button