मनोरंजन

काम नहीं मिला तो ‘भाभीजी’ ने उठाया ऐसा कदम

bhabiji-shilpa-shinde_201684_142831_04_08_2016मुंबई। सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की असली अंगूरी भाभी यानी शिल्‍पा शिंदे पिछले काफी समय से टीवी के पर्दे से गायब हैं। सुनने में आया है कि छोटे पर पर्दे उन्‍हें काम नहीं मिल रहा है। कहा तो यह भी जा रहा है कि उन्‍हें टीवी इंडस्‍ट्री ने बैन कर दिया है। शायद यही वजह है कि शिल्‍पा को अब ऐसा कदम उठाना पड़ा है जो किसी ने शायद ही सोचा होगा।

वैसे शिल्‍पा का यह कदम उनके फैंस के लिए तो अच्‍छा ही होगा, क्‍योंकि इसके जरिये उन्‍हें अंगूरी भाभी के फिर से दर्शन हो जाएंगे। शिल्‍पा शिंदे फिल्‍म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में ऋषि कपूर के साथ एक आइटम नंबर कर रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्‍म में परेश रावल और वीर दास भी नजर आएंगे। शिल्‍पा शिंदे का फिल्‍म में एक छोटा-सा किरदार है। ये गाना जल्‍द ही मुंबई में लॉन्‍च किया जाएगा।

शिल्‍पा शिंदे को आइटम नंबर को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है और गाया ‘बेबी डॉल’ फेम कनिका कपूर ने है। यह फिल्‍म एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें कॉमेडी का जबरदस्‍त तड़का लगाया गया है। यह पहला मौका है, जब ऋषि कपूर और परेश रावल किसी फिल्‍म में एक साथ नजर आएंगे। फिल्‍म में ऋषि कपूर एक पंजाबी पिता और परेश रावल गुजराती पिता के किरदार में नजर आएंगे। इनके बच्‍चों वीर दास और साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस पायल घोष को प्‍यार हो जाता है। इसके बाद ये प्‍यार अपने अंजाम तक कैसे पहुंचता है, इसी को मजेदार अंदाज में पेश किया जाएगा।

बता दें कि शिल्‍पा शिंदे सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ बीच में ही छोड़ने का फैसला कर लिया था। इसके बाद सीरियल के मेकर्स और शिल्‍पा के बीच विवाद बढ़ गया था। हालांकि इस विवाद के बाद शिल्‍पा एक वेब सीरीज ‘कंट्रोवर्शियल भाभी’ में नजर आईं, लेकिन उन्‍हें किसी टीवी सीरियल में नहीं देखा गया। अब देखते हैं कि फिल्‍मों में शिल्‍पा क्‍या कमाल दिखा पाती हैं।

Related Articles

Back to top button