राज्य

किशनगंज में हथियार के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

giraftaar-09-03-2016-1457518113_storyimageदस्तक टाइम्स एजेंसी/किशनगंज में बीएसएफ के जवानों को बड़ी कामयाबी मिली है। बीएसएफ ने मंगलवार की रात हथियार के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है। नेपाल की सीमा से लगे बिहार में किशनगंज के सोनापाटी बार्डर आउट पोस्ट (बीओपी) के पास से सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने एक वाहन में सवार तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया।  उनके पास से हथियार और कारतूस बरामद किया।

गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा गया: बीएसएफ 121वीं बटालियन के कमांडेट दिवाकर कुमार ने बुधवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बीओपी के पास से एक कार से बंगाल की ओर जा रहे तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। इन तस्करों के पास से नौ एमएम के तीन पिस्तौल दो मैगजीन और 10 कारतूस बरामद किए गए हैं।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बूथ कब्जा करने का उद्देश्य:  गिरफ्तार तीनों तस्कर पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के विपरीत मोड़ चौक के हैं जो मुंगेर से इन हथियारों को लेकर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ में तस्करों ने बताया कि पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में बूथ कब्जा करने के उद्देश्य से इन हथियारों को मुंगेर से खरीदा गया है। पुलिस तस्करों से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button