अजब-गजबमनोरंजन

किसी फिल्म से कम नहीं है जहीर खान और सागरिका की लव स्टोरी

हाल ही क्रिकेटर जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घटगे से सगाई कर ली। दोनों के अफेयर की खबरों ने तब जोर पकड़ा जब कुछ समय पहले दोनों युवराज सिंह और हेजल कीच के वेडिंग रिसेप्शन में हाथों में हाथ डाले नजर आए।

किसी फिल्म से कम नहीं है जहीर खान और सागरिका की लव स्टोरी

जहीर और सागरिका को एक-दूसरे के साथ इस तरह एंजॉय करते देख लोगों को लगने लगा कि दोनों जल्द ही अपनी रिलेशनशिप को कन्फर्म कर देंगे और शायद शादी भी कर लें।

सागरिका और जहीर खान अंगद बेदी और बाकी कॉमन दोस्तों के जरिए मिले थे। दोनों तकरीबन डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि किसी को भी दोनों के अफेयर की भनक तक नहीं लगी। जानकारों की मानें तो पहली मुलाकात में ही जहीर खान और सागरिका एक-दूसरे के दीवाने हो गए और लगा जैसे कि दोनों को अपना हमसफर मिल गया है।

इसके बाद तो सागरिका और जहीर को कई पब्लिक इवेंट्स में साथ देखा गया। युवराज सिंह की गोवा वेडिंग से लेकर उनके जयपुर रिसेप्शन पर भी दोनों साथ नजर आए।

 सागरिका पहली बार फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में नजर आईं, जिसके बाद उन्होंने कुछ और फिल्मों में काम किया लेकिन बात नहीं बनी। अपने पूरे करियर के दौरान वो सुर्खियों से हमेशा दूर ही रहीं, लेकिन उस वक्त अचानक ही वो लाइमलाइट में आ गईं जब वो जहीर के साथ युवराज सिंह के रिसेप्शन में पहुंचीं।
 जहीर के साथ सागरिका बेहद खुश हैं और अक्सर उनके साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं। हालांकि सागरिका या जहीर ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा। कई बार पूछने पर भी सागरिका यही कहती नजर आईं कि वो अब बहुत खुश हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई बात नहीं करना चाहतीं।
लेकिन अब अचानक ही जहीर और सागरिका ने सगाई करके सभी को चौंका दिया है।

 

 

Related Articles

Back to top button