मनोरंजन

कुछ ऐसी दिखी इंस्टाग्राम पर शाहिद के मीरा की खूबसूरती, शाहिद ने किया सेक्सी वेलकम

क्या आप मीरा राजपूत के फैन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। अब उनकी खूबसूरती सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर दिखाई देगी। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा अब आधिकारिक तौर पर सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम से जुड़ चुकी है। शाहिद ने बड़े ही सेक्सी अंदाज में मीरा का स्वागत इंस्टाग्राम पर किया। उन्होंने अपनी मीरा की एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।

कुछ ऐसी दिखी इंस्टाग्राम पर शाहिद के मीरा की खूबसूरती, शाहिद ने किया सेक्सी वेलकम

बता दें कि मीरा ने अपने अकाउंट को ओपन रखा है। बीती रात शाहिद ने मीरा का इंस्टा पर स्वागत किया, जिसमें उन्होंने मीरा के हाल में कराए गए फोटोशूट की तस्वीर साझा की। मीरा इस तस्वीर में वाकई में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि मीरा ने अपने अकाउंट को ओपन रखा है। बीती रात शाहिद ने मीरा का इंस्टा पर स्वागत किया, जिसमें उन्होंने मीरा के हाल में कराए गए फोटोशूट की तस्वीर साझा की। मीरा इस तस्वीर में वाकई में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इंस्टाग्राम से जुड़ने के बाद मीरा ने शाहिद और मिशा फोटो पोस्ट की। इस फोटो में शाहिद और मिशा एक दूसरे का हाथ पकड़े टहलते नजर आ रहे हैं। शाहिद और मीरा की बेटी मिशा अब चलने लगी हैं।  मिशा और शाहिद की इस तस्वीर में पिता और बेटी के बीच का प्यार साफ नजर आ रहा है। दोनों बड़े ही प्यार से एक दूसरे का हाथ पकड़े आगे बढ़ रहे हैं।

हाल में ही शाहिद और मीरा ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था, जिसकी कुछ तस्वीरें कल सामने आई हैं। दोनों इस फोटोशूट में किसी राजवाड़े से कम नहीं लग रहे हैं। यह फोटोशूट हैलो मैजगीन के नवंबर 2017 संस्करण के लिए किया गया है।

Related Articles

Back to top button