स्पोर्ट्स

कुछ ऐसे पति विराट कोहली के लिए केप टाउन को खूबसूरत बना रहीं अनुष्का शर्मा

मुंबई। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए केप टाउन को और भी खूबसूरत बना रही हैं. विराट ने अनुष्का के साथ एक सेल्फी ट्विटर पर शेयर की. इस सेल्फी में दोनों को समुद्र के पास खड़े देखा जा रहा है. इस फोटो के साथ एक संदेश में विराट ने लिखा कि केप टाउन बहुत खूबसूरत जगह है और मेरी खास के साथ और भी सुंदर हो गया है.कुछ ऐसे पति विराट कोहली के लिए केप टाउन को खूबसूरत बना रहीं अनुष्का शर्मा

दक्षिण अफ्रीका में पहला मुकाबला केप टाउन में पांच जनवरी से खेला जाएगा. भारतीयय टीम के कई खिलाड़ी अपने परिवार के साथ दक्षिण अफ्रीका में हैं और भारतीयय टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को इस ट्रिप पर लेकर गए हैं.

इसस पहले हाल ही में जब विराट-अनुष्का की केपटाउन में शॉपिंग करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. तस्वीर में दोनों एक ऐसी दुकान के सामने खड़े हैं जिसके सामान पर 50 प्रतिशत सेल चल रही है. बस जैसे ही लोगों ने ये तस्वीर देखी तो इसका मजाक बना डाला.  इस फोटो में विराट और अनुष्का के साथ शिखर धवन की पत्नी आयशा भी नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि पिछले माह इटली में एक निजी समारोह में विराट और अनुष्का ने शादी की थी. इसके बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए पार्टी दी.

Related Articles

Back to top button