अजब-गजबफीचर्डराज्य

कुल्हाड़ी से किए पत्नी के टुकड़े, फिर कपड़े और घर की खिड़कियां तोड़ लगाई दी आग

यमुनानगर: यमुनानगर के गांव सारन में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी के पहले तो कुल्हाड़ी से टुक्डे कर दिए और बाद में उसे घर में ही कपड़े व खिड़कियां तोड़कर जला दिया। वह अपने दो बच्चो व मां को भी मारकर इसी चिता में जलाना चाह रहा था, लेकिन गांव के लोगों की आवाज सुनकर भाग निकला। फिल्हाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा मामले की जांच शुरू कर दी है। नहीं चल पाई सिर पर

ये भी पढ़ें: 500 और 2000 रुपए के नोटों के बाद अब आएगा एक और नया नोट

कुल्हाड़ी से किए पत्नी के टुकड़े, फिर कपड़े और घर की खिड़कियां तोड़ लगाई दी आग

खून सवार होने की वजह…
  – कस्बा थाना छप्पर पुलिस के मुताबिक गांव सारन निवासी भूपेंद्र सिंह ने गुरुवार अलस्सुबह अपने दो बच्चों व बूढ़ी मां को घर से बाहर निकालने के बाद अपनी बीवी को जगाकर पहले तो जमकर पिटाई की और बाद में उसे कुल्हाड़ी से काट डाला।
– आरोपी ने अपनी बीवी त्रिलोचन कौर के कपड़ों को फाड़कर उसी को शव पर डाल दिया और घर की खिड़कियों को तोड़कर शव पर फेंक उसे आग के हवाले कर दिया।
– यह खौफनाक मंजर आरोपी के बेटा-बेटी व मां देख रहे थे। जैसे ही भूपेंद्र सिंह की नजर इन पर पड़ी तो वह इन्हें भी मारने के लिए दौड़ा, लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण वह इनका पीछा नहीं कर पाया और वो तीनों पड़ोसियों के घर में छिप गए।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

ग्रामीण महिला करतार कौर के अलावा आरोपी की मां गुरबचन कौर व बेटे जगबीर सिंह ने बताया कि भूपेंद्र सिंह अपने दोनों बच्चों व मां को भी खत्म करना चाहता था, जिसके वह सड़क पर कुल्हाड़ी लेकर इनकी तलाश करता रहा। इसी बीच गांव के कुछ लोगों ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी कुल्हाड़ी को दिखाते हुए वहां से भाग निकला।
– वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि आरोपी ने लाश को ही खुर्द-बुर्द नहीं करने की कोशिश की, बल्कि घर में पड़ी सभी फोटोज को भी आग के हवाले कर दिया। मासूम बच्चे अपने पिता की दहशत की कहानी को बयां करते हुए सहम रहे थे।
– इस बारे में एसएचओ थाना छप्पर ओम प्रकाश राणा का कहना है कि अधजले शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जगाधरी भेजकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक वारदात की वजह सामने नहीं आई है।

 
 
 
 

Related Articles

Back to top button