फीचर्डराष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री अनंत गीते की कार दुर्घटनाग्रस्त, सुरक्षा अधिकारी घायल

रायगढ़ (महाराष्ट्र). महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में केन्द्रीय मंत्री अनंत गीते की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. दुर्घटना में हालांकि उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई है, लेकिन उनके निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) मामूली रूप से घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि दोपहर साढ़े बारह बजे पाली गांव के पास यह दुर्घटना उस समय हुई, जब भारी उद्योग एवं सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यम मंत्री खोपोली से पाली जा रहे थे. 

अखिलेश ने यूपीकोका के लिए कहा- राजनीतिक विरोध रोकने और समस्याओं से ध्यान हटाने...
अखिलेश ने यूपीकोका के लिए कहा- राजनीतिक विरोध रोकने और समस्याओं से ध्यान हटाने…

केंद्रीय मंत्री अनंत गीते की कार दुर्घटनाग्रस्त, सुरक्षा अधिकारी घायल

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल परासकर ने प्रेट्र को बताया, कि एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल मंत्री के काफिले के सामने आ गयी, जिससे काफिले के पायलट वाहन को ब्रेक लगाना पड़ा. पायलट वाहन के बिल्कुल पीछे चल रही गीते की कार पायलट वाहन से टकरा गयी. इसके बाद एक कार से गीते की कार को पीछे से टक्कर लगी.

दुर्घटना में मंत्री के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) मामूली रूप से घायल हो गये. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद केन्द्रीय मंत्री पास के सरकारी अतिथि गृह में ठहर गये. इसके बाद वह अपने निर्धारित कार्यक्रम के लिये रवाना हो गये.

पुलिस महानिदेशक के कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक सतीश माथुर ने इस दुर्घटना का संज्ञान लिया है और इसकी जांच के आदेश दिये हैं. उल्लेखनीय है कि गीते शिव सेना के वरिष्ठ नेता हैं और नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली केन्द्र सरकार में शिव सेना के एक मात्र मंत्री हैं.

Related Articles

Back to top button