ज्ञान भंडार

कैंसर पीड़ितों के लिए आज होगी संग्राम सिंह की #KushtiForCause

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ fighterहरियाणा के लाल और मुंबई के हीरो संग्राम सिंह आज कैंसर पीड़ितों के लिए रिंग में उतरेंगे. प्रोफेशनल कुश्ती के इस मुकाबले को #KushtiforCause का नाम दिया गया है. दरअसल, इस फाइट से होने वाली सारी आय और फीस चंडीगढ़ पीजीआई के कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए खर्च की जाएगी. संग्राम सिंह का ये मुकाबला अमेरिका के रॉबी ई से शनिवार शाम 5 बजे मोहाली स्टेडियम में होगा.

नेताओं, अभिनेताओँ और जनता का मिल रहा प्यार

एंट्री फ्री, यू-ट्यूब और फेसबुक पर दिखेगी फाइट

संग्राम सिंह और रॉबी ई की #KushtiForCause का प्रसारण किसी भी चैनल पर नहीं होगा. इसे केवल यू-ट्यूब और फेसबुक के जरिए या सीधा मोहाली स्टेडियम में जाकर ही देखा जा सकेगा. इसके अलावा कुश्ती के इस मुकाबले के टिकट फ्री बांटे जाएंगे. टिकटों का बंटवारा पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर होगा.

भारत में पहला प्रोफेशनल मुकाबला

इस मुकाबले की एक और खासियत ये है कि यह भारत में होने वाला पहला प्रोफेशनल मुकाबला होगा. संग्राम सिंह पहली बार भारत में प्रोफेशनल कुश्ती लड़ेंगे. इससे पहले संग्राम सिंह डेथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर फाइट जीत चुके हैं.

मोहाली स्टेडियम में आज होने वाली संग्राम सिंह की #KushtiforCause के लिए हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज और वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने शुभकामनाएं दी हैं. इसके लिए अभिनेत्री पायल रोहतगी ने भी संग्राम सिंह को ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं. इसके अलावा संग्राम सिंह की इस नेक पहल को जनता से भी भरपूर सहयोग मिल रहा है.

 

Related Articles

Back to top button