फीचर्डराजनीति

कैप्टन ने बादल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, केजरीवाल को भी कोसा

punjab-pradesh-congress-committee-president-capt-amarinder-singh_1474485811खडूर साहिब में श्री गुरु अंगद देव जी के गुर्तागद्दी दिवस को समर्पित वार्षिक जोड़ मेले पर कांग्रेस ने कांफ्रेंस की इसमें पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हिस्सा लिया। कैप्टन ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार ने पंजाब को आर्थिक पक्ष से कंगाल कर दिया है और सरकार सरकारी जमीनें बेच कर कर्मचारियों को वेतन दे रही है।
 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व उनके पुत्र सुखबीर सिंह बादल गरीबों पर अत्याचार कर रहे हैं। कांग्रेसियों पर झूठे केस डाल कर उन्हे जेल भेजा जा रहा है। कांग्रेस में पंजाब सरकार बनने पर सभी झूठे केसों की जांच कर रद्द कर दिया जाएगा। उन्होंने गोईदवाल साहिब के मंड क्षेत्र में ब्यास दरिया के साथ लगते धुस्सी बांध बनाने का भी एलान किया। 

पूर्व विधायक रमनजीत सिंह सिक्की ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर बीसी वर्ग को भी एससी वर्ग जैसी सुविधाएं दी जाएंगी और शगुन स्कीम 51 हजार रुपये की जाएगी, बुढ़ापा, विधवा व दिव्यांगों को 2 हजार रुपये महीना पेंशन दी जाएगी। आल इंडिया यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर पंजाब में भ्रष्टाचार व नशा खत्म किया जाएगा और नौजवानों की भलाई लिए स्कीमें चला कर राहत प्रदान की जाएगी। 

 
 

Related Articles

Back to top button