राष्ट्रीय

कोहरे का जानलेवा कहर, सड़क हादसे में एक की मौत, कई जख्‍मी

bhiwani-accidentसोनीपत. हरियाणा हरियाणा के भिवानी में शनिवार सुबह कोहरे का कहर जानलेवा बन गया. यहां एक रोडवेज बस की प्राइवेट बस से आमने-सामने की टक्कर हो गई. यही नहीं प्राइवेट बस के पीछे आ रहा एक कैंटर भी बस से जा टकराया, जिससे कैंटर चालक की मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हो गए.

यह घटना जिला जेल के पास हिसार रोड पर बने रेलवे पूल की है. बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह भिवानी डिपो की रोडवेज बस जीन्द से भिवानी आ रही थी.

सुबह घनी धुंध होने के कारण कुछ साफ दिखाई नहीं दे रहा था. जैसे ही यह बस रेलवे पुल पर पहुंची तो बस ड्राइवर ने देखा कि एक ऑटो चालक सवारियां उतार रहा है. ड्राइवर ने जैसे ही ऑटो को बचाते हुए बस को मोड़ा तो सामने से हिसार जाने के लिए आ रही एक प्राइवेट बस से टक्कर हो गई. यही नहीं इस प्राइवेट बस के पीछे आ रहा एक कैंटर भी बस से जा टकराया.

हादसे में दोनों बसों के 12 यात्रियों को मामूली टक्कर आई, लेकिन कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. कैंटर के परिचालक को गंभीर चोटें आई. इसके बाद सभी घायलों को चौधरी बंसीलाल सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मृतक कैंटर चालक की पहचान फरीदाबाद निवासी सतीश के रूप में हुई है, जबकी परिचालक इलाहाबाद निवासी मुकेश है. फिलहाल सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.

पुलिस अधिकारी एसआई हरिबल्ब ने बताया कि हादसा धुंध के कारण हुआ है. इस हादसे में एक की मौत और कई लोग घायल हुए हैं.

Related Articles

Back to top button