मनोरंजन

क्या अब अरबपति ब‍िजनसमैन केविन मित्तल को डेट कर रही हैं आल‍िया भट्ट

लंबे वक्त से बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें सामने आती रही हैं। कहा जा रहा था कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में उनके को-स्टार रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनकी नजदीकियां हैं। हालांकि, अब आलिया की जिंदगी में एक नए दोस्त की एंट्री हो गई है। क्या अब अरबपति ब‍िजनसमैन केविन मित्तल को डेट कर रही हैं आल‍िया भट्टमीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया इस वक्त बिजनसमैन केविन मित्तल को डेट कर रही हैं। केविन अरबपति बिजनसमैन सुनील मित्तल के बेटे हैं। इसके अलावा मेसेंजर ऐप ‘हाइक’ के फाउंडर भी हैं। 

बताया जा रहा है कि आलिया और केविन की पहली मुलाकात अक्टूबर 2017 में वर्ल्ड इकनॉमिक फोरम के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ीं और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। 

बता दें, इससे पहले नेहा धूपिया के चैट शो में ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा गेस्ट बनकर पहुंचे थे जहां मनीष ने कहा था कि 2018 में रणबीर-आलिया की जोड़ी बनेगी। वहीं, सोनाक्षी ने भी कहा था कि 2018 में आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी टूट जाएगी। 

फिलहाल, वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया इस वक्त ‘गली बॉय’, ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में वह रणवीर सिंह के ऑपोजिट नजर आएंगी। वहीं, डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में वह रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगी। 

Related Articles

Back to top button