मनोरंजन

क्या बात है! जानिए आखिर क्यों कपिल ने मारी फिरंगी को लात…देखे विडियो

कपिल शर्मा छोटे परदे से भले ही गायब हो गए हों, लेकिन बड़े परदे पर धमाल करने की उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है. हाल ही में कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी का मोशन पोस्टर शेयर किया है. इस पर दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म 10 नंवबर को रिलीज होनी है.क्या बात है! जानिए आखिर क्यों कपिल ने मारी फिरंगी को लात...देखे विडियो

मोशन पोस्टर में कपिल पुलिस यूनिफॉर्म पहने हुए एक फिरंगी आदमी को लात मारते हुए नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 1920 की पृष्ठभूमि पर बनी है. अब तक इसमें कपिल के रोल के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है. बता दें कि इस फिल्म से कपिल बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उन्होंने एक गाना भी गाया है. फिरंगी को राजीव ढींगरा ने डायरेक्ट किया है.

एक ट्विटर चैट के दौरान कपिल शर्मा ये भी कन्फर्म कर चुके हैं, वो जल्द ही टीवी पर कमबैक करेंगे.  खबर के मुताबिक कपिल ‘आदत से मजबूर’ नाम के नए टीवी शो से धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. वे अगले साल जनवरी, फरवरी तक सोनी चैनल पर अपना शो शुरू कर सकते हैं. इस बार वे नए टैलेंट और फॉर्मेट में वापसी करने वाले हैं.

बता दें कि कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ के जरिए की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. ठीक 2 साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर फिर लौट रहे हैं. फिरंगी फिल्म में उनके साथ इशिता दत्ता और मोनिका गिल भी नजर आएंगी, हालांकि मोशन पोस्टर में किसी हीरोइन की झलक नहीं दिखाई गई है.

Related Articles

Back to top button