मनोरंजन

क्या हुआ ऐसा जिसके कारण कंगना के खिलाफ आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी ने किया मानहानि केस

हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अभिनेता ऋतिक रोशन और राकेश रोशन सहित बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके कारण आदित्य पंचोली काफी नाराज हो गए थे. उन्होंने कंगना से बिना किसी शर्त के माफी मांगने के लिए कहा था. जिसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर आदित्य पर करारा हमला बोला था. ऐसे में अब आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी ने मुंबई की एक कोर्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य ने बताया कि उन्होंने अंधेरी की मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है.क्या हुआ ऐसा जिसके कारण कंगना के खिलाफ आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी ने किया मानहानि केस

दरअसल आदित्य के मुताबिक कंगना ने उनके साथ साथ उनके परिवार को भी पूरे मामले में घसीटा. जिसे बर्दाश्त कर पाना काफी मुश्किल है. जिस तरह टीवी पर आकर कंगना ने आदित्य और उनके परिवार के बारे में बाते कही उससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचा हैं. इसलिए अब आदित्य और उनकी पत्नी ने कंगना के खिलाफ ये कदम उठाया है.

आपको बता दे कि कंगना के इन आरोपों के बाद अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी एक ओपन लेटर भी जारी किया. ऋतिक ने अपने फेसबुक पेज पर कई बातों के जवाब लिखे. ऋतिक का मनाना है कि उन्होंने रचनात्मकता फिल्ड को चुना है और इस फिल्ड से हटकर अगर कोई बात उनके सामने आती है तो वो उस पर चुप्पी साधे रखना ज्यादा पसंद करते हैं. क्योंकि गैरजरूरी की बातों को इग्नोर करना ही सबसे अच्छा तरीका है. लेकिन अब इस मामले पर चुप्पी बनाए रखना गलत होगा. सच ये है उस महिला के साथ मैंने काम जरूर किया, लेकिन कभी भी उनसे प्राइवेट में नहीं मिला. मैं अपनी कोई अच्छी इमेज बनाने की कोशिश नहीं कर रहा. मैं अपनी गलती मानता हूं.

इसके आगे ऋतिक कहते है कि मुझ पर जो आरोप लगाए गए है उसका कोई सबूत नहीं है. बस एक एडिट वाली फोटो सामने आई थी जिसकी सच्चाई भी अगले दिन ही दुनिया के सामने आ गई. मैं पिछले 4 साल से इस घटना को लेकर परेशान हूं लेकिन मैं किसी से नाराज नहीं हूं. मैंने कभी किसी से लड़ाई नहीं की. बस मैं सच्चाई को सबके सामने लाना चाहता हूं. आप भी पढ़िए ऋतिक का ये पूरा पोस्ट.

Related Articles

Back to top button