स्पोर्ट्स

क्रिकेटर अजहरुद्दीन ने तीसरे विवाह की खबरों को खारिज किया

azahar_650x400_71450676372 (1)हैदराबाद: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने रविवार को उन खबरों को खारिज किया है, जिसमें कहा जा रहा था कि उन्होंने तीसरी शादी कर ली है। अजहरुद्दीन ने ट्वीट किया, “मेरे तीसरे विवाह करने की खबरें गलत और झूठी हैं। कृपया खबर प्रकाशित या प्रसारित करने से पहले उसकी जांच कर लें।”

गौरतलब है कि रविवार को मीडिया के एक हिस्से में अजहरुद्दीन के उनकी अमेरिका महिला मित्र शैनन मैरी से विवाह की खबरें आईं, जिसके बाद अजहरुद्दीन को खंडन करने आगे आना पड़ा।

महाराष्ट्र टाइम्स में प्रकाशित खबर में कहा गया कि अजहरुद्दीन शनिवार को अपने ड्राइवर जान मोहम्मद के निधन पर शोक व्यक्त करने मुंबई स्थित उसके घर गए तो उन्होंने शैनन का अपनी पत्नी बताकर परिचय करवाया। अजहरुद्दीन के ड्राइवर की हाल ही में मौत हुई।

इससे पहले इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) के दूसरे संस्करण में नई दिल्ली चरण के दौरान इंडियन एसेज और फिलिपींस मावेरिक्स के बीच हुए मैच के दौरान भी अजहरुद्दीन, शैनन के साथ देखे गए थे।

भारत के लिए अजहरुद्दीन ने 99 टेस्ट और 334 अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैच खेले। उनकी पहली पत्नी नौरीन थीं, जिनसे उन्हें दो बेटे हैं। 1996 में उन्होंने नौरीन को तलाक देकर अभिनेत्री संगीता बिजलानी से विवाह कर लिया। ऐसा कहा जाता है कि 2010 में अजहरुद्दीन, संगीता से भी अलग हो गए।

 

Related Articles

Back to top button