मनोरंजनवीडियो

क्रिस गेल ने लगाए सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंख्‍या का काजल’ पर जबरदस्‍त ठुमके

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का फैनफॉलोइंग यूं तो कम नहीं थी, लेकिन बिग बॉस के बाद उनके फैन्‍स की संख्‍या में जबरदस्‍त इजाफा हुआ है. इंडिया तो छोड़िए, अब वेस्‍ट इंडीज के स्‍टार क्रिकेटर क्रिस गेल भी उनके फैन बन गए हैं. जी हां, आईपीएल में इन दिनों जबरदस्‍त छक्‍के-चौके जड़ रहे क्रिस गेल ने अब अपने ही अंदाज में सपना चौधरी के गाने पर जबरदस्‍त डांस किया है. क्रिस गेल सपना चौधरी के इस मशहूर गाने पर उनके जैसे ही डांस स्‍टैप करते दिख रहे हैं.क्रिस गेल ने लगाए सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्‍या का काजल' पर जबरदस्‍त ठुमके

इन दिनों क्रिस गेल अपनी जबरदस्‍त बल्‍लेबाजी के लिए सुर्खियों में छाए हुए हैं. हालांकि अभी चार महीने पहले ही की बात है जब आईपीएल 2018 की नीलामी में वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल दो करोड़ की बेस प्राइस में बिकने आए थे, जिनका अब तक आईपीएल में शानदार रिकॉर्ड रहा था. लेकिन दो बार उन्हें इस नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला था. लेकिन इन दिनों पंजाब की टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज के तौर पर क्रिस का बल्‍ला बोल रहा है. क्रिस गेल का यह धमाकेदार डांस खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आप भी देखें क्रिस का यह देसी डांस.

क्रिस गेल आईपीएल में प्रीति जिंटा की टीम पंजाब से खेल रहे हैं. क्रिस के आईपीएल खेलने के दौरान उनकी बेटी और गर्लफ्रेंड भी इंडिया में ही हैं. गेल की गर्लफ्रेंड का नाम नताशा बेरिज है. उन्हें एलिसा बेरिज के नाम से भी जाना जाता है. नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं. क्रिस गेल और नताशा 2016 में एक बेटी के माता पिता बने थे. आईपीएल के दौरान खुद क्रिस गेल ने एक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी.  

देखे विडियो –

 

https://www.instagram.com/p/Bh5zhwgj8pW/?taken-by=itssapnachoudhary

 

Related Articles

Back to top button