स्पोर्ट्स

क्लार्क ने की चैंपियंस ट्रॉफी की भविष्यवाणी, बताया ये दो टीमें खेलेंगी फाइनल

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने भविष्यवाणी की कि अगले महीने इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा. विश्व कप विजेता कप्तान को लगता है कि इंग्लैंड की परिस्थितियों से टीमों के प्रदर्शन पर काफी प्रभाव पड़ेगा.

खुशखबरी : धोनी फिर बने IPL टीम के कप्तान

क्लार्क ने कहा, “मुझे लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें फाइनल में पहुंचेंगी. ब्रिटेन में हालात अहम भूमिका निभाएंगे. उदाहरण के तौर पर अगर गेंदबाज़ों को स्विंग और सीम मिलेगी तो ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ों का सामना करना मुश्किल होगा. इससे हम अच्छी स्थिति में होंगे.

एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिपः चोट के बाद विनेश फोगट की शानदार वापसी

मिशेल स्टार्क, जेम्स पैटिनसन, जोश हेज़लवुड, पैट कमिंस का सामना करना मुश्किल हो सकता है. उन्होंने कहा कि अगर वहां गर्मी होती है और कुछ टर्न मिलता है तो भारत के दोनों स्पिनरों रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन का सामना करना कठिन होगा.

क्लार्क ने कहा, “अगर वहां गर्मी होती है और विकेट स्पिन करता है तो ऐसी पिचों पर अश्विन और जडेजा से बेहतर कोई नहीं होगा. यह भारत के पक्ष में होगा. जडेजा के रूप में भारत के पास बेहतरीन स्पिनर है जो बल्लेबाज़ी भी कर सकता है. वह विश्व क्रिकेट के किसी अन्य स्पिनर जितना ही अच्छा है.”

Related Articles

Back to top button