स्पोर्ट्स

अब कोहली भी नहीं रोक सकते इस दिग्गज खिलाड़ी को टीम में वापसी करने से, नाम जानकर खुश हो जाओगे

जैसा की आप सभी अवगत ही होगे कि भारत दौरे का दूसरा व अंतिम टेस्ट मैंच आज हैदराबाद में खेला जा रहा है। जिसमें पृथ्वी शॉ ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुये 70 रन बनाते हुये कैच आउंट हो गये। आपको बता दें कि दूसरा टेस्ट् समाप्त होने के पश्चा त इंडियन टीम को वनडे व टी20 मुकाबलों के लिये तैयारियां करनी है जिसके चलते टीम मे कई बदलाव देखने को मिल सकते है। साथ ही इस बार टी20 के लिये इंडियन टीम में एक दिग्ग ज खिलाड़ी की वापसी को कप्तािन विराट कोहली भी नही रोक सकते है। इस खिलाड़ी का नाम जानकर आपकी भी खुशी का ठीकाना नही रहेगा।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि इंडियन टीम के दिग्गठज खिलाड़ी इन दिनों काफी अच्छा खेल प्रदर्शन करने की कोशिश में है पर केएल राहुल पिछले टेस्ट मुकाबले में 0 रन पर आउट हो गये थे, और इस बार भी केएल राहुल महज 4 रन ही बनाते हुये आउट हो गये। वहीं पुजारा भी महज 10 रन बनाकर एक आसान सी कैच पर आंउट हो गये। ऐसे में तो यही लग रहा है कि वनडे और टी20 के लिये टीम में कई बदलाव देखने को मिल सकते है। क्योंोकि टेस्ट के दौरान कुछ खिलाडि़यों का खेल प्रदर्शन संतोषजनक नही रहा है। ऐसे में कप्ताखन टीम में बदलाव कर सकोते है।

बता दें कि इस टेस्ट के पश्चेत भारत और वेस्टइंडीज के मध्य वनडे और टी-20 सीरीज खेली जानी है,जिसको लेकर टीम में काफी बदलाव किये जा सकते है,इस बार के बदलाव में युवराज सिंह को इंडियन टीम में खेलने का अवसर मिल सकता है जिसकी मुख्सय वजह यह है,की युवराज सिंह ने अपनी घरेलू टीम की ओर से खेलते हुए शानदार खेल प्रदर्शन का परिचय देते हुये चयनकताओं को अपनी ओर आक्राषित करने का काम किया है,ऐसे में इस बार टीम में युवराज सिंह को खेलने का मौका दिया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button